Back
Home » Entertainment
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 23 August: कायरव को अपने पास रखने की जिद में नायरा से भिड़ेंगी दादी
Khabar India TV | 23rd Aug, 2019 04:52 PM

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 23 August: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज का एपिसोड शुरू होता है कायरव से। कायरव को होश आ गया है और तभी नर्स आती हैं इंजेक्शन लगाने के लिए। इंजेक्शन देखकर कार्तिक बहुत डर जाता है। उसे डरा हुआ देखकर कायरव को बहुत मजा आता है और वो नायरा से कहता है कि पापा के बेहोश होने वाली कहानी सुनाओ। कार्तिक ये सुनकर चौंक जाता है और नायरा से कहता है कि तुमने कायरव को मेरे बेहोश होने वाली कहानी क्यों सुना दी? इसके बाद नायरा कहती है हां तो सुनाऊंगी। नायरा कहती है एक बार ग्रीस में भी पापा को गुंडों ने उठा लिया था तब आपकी मम्मा ने बचाया था। कार्तिक बहस करने लगता है तो नायरा कहती है टर-टर मत करो मेंढक की तरह। इस पर कार्तिक कहता है तुम भी दहाड़ो मत शेरनी की तरह। इसके बाद दोनों बहस करने लगते हैं और डॉक्टर पल्लवी आ जाती हैं। उन्हें देखकर कार्तिक और नायरा शांत हो जाते हैं। इसके बाद कार्तिक और नायरा को पुरानी बातें याद आ जाती हैं।

कायरव की रिपोर्ट देखने आए अस्पताल के स्टॉफ के हाथ में राखी देखकर नायरा इमोशनल हो जाती है, उसे रोता देखकर कार्तिक उसे कहता है कि वो राखी बांधने जा सकती है, वो यहां कायरव के लिए है। नायरा फूल से राखी बनाती है और वो सिंहानिया हाउस जाकर राखी बांधने के बारे में सोचती है। उधर गायू से राखी बंधवाने के बाद नक्ष बहुत उदास है उसे उम्मीद और चाह तो है कि नायरा आ जाए लेकिन उसे अपनी बहन पर गुस्सा भी बहुत है।

उधर कार्तिक अपने हाथ में कीर्ति और मांसी की राखी पकड़कर अस्पताल में बैठा है। कायरव उनसे पूछता है कि आपकी बहनें राखी बांधने नहीं आईं। इस पर कार्तिक कहता है कि वो दोनों अपने अपने परिवार में व्यस्त हैं। इसके बाद कार्तिक से कायरव जिद करता है कि उसे छोटी बहन चाहिए। कार्तिक कहता है कि वो नहीं दे सकता। लेकिन कायरव जिद करता है कि आप और मम्मा मिलकर बहन दे सकते हैं। मैंने तो मैचिंग मैचिंग नाम भी सोच लिया है कायरा।

नायरा राखी लेकर सिंहानिया हाउस पहुंच जाती है, वो डरती है कि अंदर जाए या नहीं फिर हिम्मत करके अंदर घुसती है। गार्ड नायरा को अंदर जाने से रोकता है और नायरा गुस्से में उसे कहती है कि वो यहां अपने भाई को राखी बांधने आई है। तभी नक्ष बाहर आ जाता है और कहता है 5 साल बाद आई हो राखी बांधने। नायरा का पैर फिसल जाता है और वो जमीन पर गिर जाती है। नक्ष उसे देखकर जोर-जोर से हंसने लगता है। हंसते-हंसते वो गिर जाता है, इसके बाद दोनों हंसने लगते। हंसने के बाद दोनों रोने लगते हैं। इसके बाद नायरा उनसे माफी मांगने लगती है, लेकिन नक्ष कहता है कि वो नफरत करता है। नक्ष आगे कहता है कि वो बहुत ज्यादा प्यार भी करता है। तभी वहां वंश आ जाता है। वंश नायरा को देखकर डर जाता है और भूत-भूत कहते हुए अंदर भाग जाता है। नायरा नक्ष को राखी पकड़ाती है और कहती है कि ये राखी वो गायू दी से बंधवा ले वो जा रही है। लेकिन नक्ष उसका हाथ पकड़ लेता है। तभी अंदर से भाभी मां, देव्यानी और गायू बाहर निकलते हैं और नायरा को देखकर हैरान रह जाते हैं। 

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक की दादी कहती हैं कि नायरा का बेटा कायरव यहीं रहेगा नायरा को जहां जाना है वो अकेली जाएगी। उधर नक्ष नायरा से कहता है कि उसे कायरव के साथ सिंहानिया हाउस आ जाना चाहिए।

Also Read:

Birthday Special: बॉलीवुड क्वीन सायरा बानो इस वजह से कभी नहीं बन पाईं मां, खुद दिलीप कुमार ने किया था खुलासा

एक्टिंग नहीं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में ये काम करेंगी आमिर खान की बेटी इरा, इस साल के अंत में होगा डेब्यू

   
 
स्वास्थ्य