Back
Home » Entertainment
Video: 'How's the Josh' डायलॉग पर कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछा ये मजेदार सवाल
Khabar India TV | 24th Aug, 2019 10:40 AM

मुंबई: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का गाना 'पछताओगे' (Pachtaoge Song) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इसे अरिजीत सिंह ने गाया है और अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। इस गाने को प्रमोट करने के लिए विक्की और नोरा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे, जहां कपिल ने विक्की से उनकी ही फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के मशहूर डायलॉग 'How's the josh' को लेकर मजेदार सवाल पूछ लिया और फिर खुद ही उसका जवाब भी दे दिया, जिसे सुनकर विक्की भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएं।

कपिल, विक्की से कहते हैं कि 'उरी' फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। ऐसे में जब दूसरी फिल्मों के प्रोड्यूसर्स आपके पास आते हैं और पूछते हैं कि 'How's the josh' तो आप यही कहते होंगे कि 'Price High Sir'। यह सुनकर ऑडियंस ही नहीं, बल्कि विक्की का भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है।

इसके बाद विक्की और नोरा के साथ कपिल खूब मस्ती-मजाक करते हैं। वह कहते हैं कि 'विक्की ने इंजीनियरिंग की है। इससे पहले तापसी पन्नू, सुशांत सिंह राजपूत और सोनू सूद भी आ चुके हैं.. उन्होंने भी इंजीनियरिंग की है। कपिल विक्की से पूछते हैं कि क्या आपको नसीरुद्दीन शाह या अमिताभ बच्चन इंजीनियरिंग पढ़ाने आते हैं? यह सुनकर सभी की हंसी छूट जाती है।

View this post on Instagram

Hassi ka josh hone wala bohot high kyun ki aa rahe hai Vicky Kausal aur Nora Fatehi ek saath #TheKapilSharmaShow mein iss weekend raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @banijayasia @archanapuransingh @vickykaushal09 @norafatehi

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इसके बाद कपिल, नोरा के साथ जमकर फ्लर्ट करते हैं। Sony Entertainment Television ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें 'पछताओगे' गाना:

Also Read:

Lakme Fashion Week 2019: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने किया रैंप वॉक, यूजर्स बोले- 'ऐसे कौन चलता है!'

बिग बॉस फेम अर्शी खान ने छोड़ी राजनीति, सोशल मीडिया पर बताई वजह​

   
 
स्वास्थ्य