Back
Home » Entertainment
फेमस TV एक्टर विवियन डिसेना ने किया खुलासा, 'मुझे ये काम करने में मिलती है खुशी...'
Khabar India TV | 25th Aug, 2019 09:11 AM

मुंबई: फेमस टीवी एक्टर विवियन डिसेना (Vivian Dsena) को खाना बनाने में बहुत मजा आता है। उन्हें यह भी लगता है कि सिर्फ महिलाएं ही नहीं, बल्कि पुरुष भी बेहतरीन खाना बना सकते हैं। बता दें कि विवियन को सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' से पहचान मिली थी।

विवियन ने कहा, "खाना बनाना कुछ ऐसा है कि इसमें मुझे बहुत मजा आता है। मैं हफ्ते में कम से कम एक बार खाना बनाता हूं। मुझे शाही पनीर, आलू की सब्जी और यहां तक कि दाल तड़का बनाना पसंद है। मेरी मां और मौसी बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। मैं फूडी हूं। घर का खाना मुझे बहुत पसंद है। इसका कोई विकल्प नहीं है।"

View this post on Instagram

This Photo was 2009 Goa Found it on my old Harddisk Happy New Year Once again

A post shared by @ viviandsena on

टीवी एक्टर ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि पुरुष अच्छा खाना बना सकते हैं, इसलिए दुनिया में कई मशहूर शेफ हैं। हालांकि, जब शौक की बात आती है तो मैं पाता हूं कि इन दिनों पुरुष और महिला दोनों ऑलराउंडर हैं।"

View this post on Instagram

Just in case you have forgotten today Your love mattered It was worthwhile The journey was magical N will be always with you all by my side #11yearsofviviandsena

A post shared by @ viviandsena on

विवियन इन दिनों टीवी धारावाहिक 'शक्ति-अस्तित्व एक एहसास की' में दिख रहे हैं। इससे पहले वह 'प्यार की ये एक कहानी' और 'मधुबाला' में नज़र आ चुके हैं। उन्होंने 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिएलिटी शोज में भी परफॉर्म कर चुके हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Vijayta Pandit B'day: कुमार गौरव संग अफेयर से पति की मौत के बाद आर्थिक तंगी तक, मुश्किलों भरा रहा एक्ट्रेस-सिंगर का सफर

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने गोविंदा संग तुलना होने पर दिया ऐसा Reaction

   
 
स्वास्थ्य