Back
Home » Entertainment
जानें, किस मामले में शाहिद कपूर ने सलमान खान, अक्षय कुमार और विक्की कौशल से लेकर रणवीर सिंह तक को पछाड़ दिया!
Khabar India TV | 25th Aug, 2019 12:46 PM

मुंबई: इसी साल जून महीने में रिलीज हुई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। करीब 68 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। यही वजह है कि इस साल अब तक रिलीज हुई फिल्मों में कमाई के मामले में शाहिद ने सलमान खान, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, रणवीर सिंह समेत कई बड़े कलाकारों को पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि साल 2019 में शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने सबसे ज्यादा कमाई की है। इसके बाद विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', तीसरे नंबर पर सलमान खान की 'भारत', चौथे नंबर पर अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और अक्षय कुमार की ही दूसरी फिल्म 'केसरी' पांचवे नंबर पर है।

तरण आदर्श ने साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 फिल्मों की लिस्ट जारी की है। इसमें 10वें नंबर पर कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका', 9वें नंबर पर अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे', 8वें नंबर पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली ब्वॉय', 7वें नंबर पर ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' और छटे नंबर पर मल्टीस्टारर मूवी 'टोटल धमाल' का नाम शामिल है।

हालांकि, अक्षय कुमार ने अपनी ही फिल्म 'केसरी' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उनकी दूसरी फिल्म 'मिशन मंगल' ने 'केसरी' से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म ने अब तक कुल 149.31 करोड़ का कलेक्शन किया है।

'मिशन मंगल' के साथ ही जॉन अब्राहम की मूवी 'बाटला हाउस' भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करते हुए अब तक कुल 76.57 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

बता दें कि अक्षय और जॉन की फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। 

Also Read:

Bigg Boss 13: शो का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, स्टेशन मास्टर बने सलमान खान ने किया जबरदस्त खुलासा

Kasautii Zindagii Kay 2: पार्थ समथान के फैंस के लिए खुशखबरी.. जल्द ही वेब सीरीज में आएंगे नज़र

Nach Baliye 9: अली गोनी ने डांस के जरिए बताया.. बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा, ये Video देख छूट जाएगी हंसी

   
 
स्वास्थ्य