Back
Home » जरा हट के
लैंड करा दे...' वीडियो के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन गया ये शख्स, अब स्‍काई ड्रायविंग करने की चाह जताई
Boldsky | 30th Aug, 2019 03:26 PM
  • बताया अपना पर्सनल एक्‍सपीर‍ियंस

    एक प्रतिष्ठित मीडिया को इंटरव्‍यू देते हुए विपिन साहू ने बताया कि उस वक्त काफी डरे हुए थे, लेकिन उनका अनुभव काफी रोमांचक रहा। बता दें, विपिन साहू उत्तर प्रदेश के बांदा में वो एक टाइल शोरूम के मालिक हैं। मंगलवार को उनका वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनका 'लैंड करा दे...' वाला जुमला काफी वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर खूब मीम और जोक्स बने। एक प्रतिष्ठित मीडिया को इंटरव्‍यू देते हुए विपिन साहू ने बताया क‍ि वो पहली बार पैराग्लाइडिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा- ऊंचाई पर जाते ही उन्‍हें डर लगने लगा वो अचानक से घबराहट के मारें गाल‍ियां न‍िकालने लगें।


  • अब स्‍काई डाइविंग करने की जताई चाह

    एक इंटरव्‍यू में व‍िप‍िन ने बताया है क‍ि 'पहले कभी पैराग्लाइडिंग नहीं की थी। ऊंचाई से डर भी लगता था। पर दोस्तों के जोश चढ़ाने पर वो चले गए। आगे वो बताते हैं कि मैं पैराग्लाइडिंग करते वक्त ठीक से बैठ नहीं पाया था। पीछे एक शख्स खड़ा था जो बार-बार पैर सीधे करने को कह रहा था। लेकिन मैं 10 सेकंड से ज्यादा सीधे नहीं कर पा रहा था। ' साथ ही उन्होंने कहा- 'ग्लाइडर भी पैनिक कर गया था हमारे चिल्लाने से।' विपिन ने साथ ही कहा कि पैराग्लाइडिंग करने के बाद वो अब स्काई डाइविंग करना चाहते हैं।


  • भाई ने किया था वायरल

    ये वायरल वीडियो विपिन के छोटे भाई ने अपने यूट्यूब चेनल पर अपलोड किया था। जहां से वीडियो वायरल हुआ। उन्होंने बताया कि इस वीडियो को अपलोड किया गया, इस बात का उनको पता नहीं था। वो जुलाई में मनाली गए थे जहां उन्होंने ये वीडियो शूट किया था।




सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स पैराग्लाइडिंग कर रहा है और कैमरे पर उसका रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है। वो बार-बार इंस्ट्रक्टर को लैंड करने को कहता हुआ नजर आ रहा है। उनके वीडियो को इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है। पैराग्लाइडिंग की शुरुआत में तो वो काफी एक्साइटेड नजर आ रहा था।

लेकिन बाद वो इतना घबरा जाता है क‍ि जल्द लैंड करने के ल‍िए कहना लगता है। हर कोई ये वीडियो देखने के बाद इस शख्‍स के बारे में जानने के ल‍िए उत्‍सुक हैं। इनका नाम है विपिन साहू, जो उत्तर प्रदेश के बांदा के रहने वाले हैं।

   
 
स्वास्थ्य