Back
Home » Entertainment
उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस छोड़ते ही लोग गूगल पर उनकी शादी और पति के बारे में करने लगे सर्च
Khabar India TV | 11th Sep, 2019 07:11 AM

मुंबई: एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। उर्मिला ने 6 महीने पहले ही लोक सभा इलेक्शन के लिए कांग्रेस का दामन थामा था। उर्मिला मातोंडकर ने अपने फैसले के कारणों के रूप में अंदरूनी राजनीति का हवाला दिया है। उदाहरण के लिए, उन्होंने कहा है कि मिलिंद देवड़ा से संबंधित एक गोपनीय पत्र लीक हो गया था, पत्र ने पार्टी के भीतर नेतृत्व और आंतरिक युद्ध की कमी पर प्रकाश डाला था। उर्मिला ने इसे विश्वासघात बताया है। उर्मिला मातोंडकर के इस फैसले से सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि सभी को झटका लगा है खासकर तब जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने में कुछ महीने ही रह गए हैं।

अब इस मामले में लोग गूगल पर उर्मिला मातोंडकर के इस्तीफे का कारण खोजने की बजया उनकी शादी और पति के बारे में सर्च कर रहे हैं। Google रुझानों से पता चला है कि लोग ऑनलाइन "Urmila Matondkar marriage" और "Urmila Matondkar husband" या "Urmila Matondkar husband pic" खोज रहे हैं। 

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' कल होगा रिलीज, क्या आपने देखा गाने का ट्रेलर?

पर क्यों? कांग्रेस छोड़ने के फैसले से उनके पति या शादी से क्या लेना देना है? और ऐसा क्यों है कि हर बार एक महिला राजनेता सुर्खियों में बनी रहती है, लोग उसकी शादी, उसके पति, उसके बच्चों से जुड़ी खबरें खोजने लगते हैं।

पत्नी मान्यता और 'प्रस्थानम' की पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे संजय दत्त, सेट पर दिखा संजू बाबा का दमदार लुक

हमें आश्चर्य होता है कि क्या कभी पुरुष राजनेताओं को ऐसे ट्रीट किया जाता है? नहीं ना तो फिर महिला पॉलिटिशियन के साथ ही ऐसा क्यों? राजनीति में महिलाओं की अपने पतियों और परिवारों से परे एक पहचान होती है, एक ऐसी पहचान जिसे ज्यादातर भारतीय मानने से इंकार करते हैं। यह चौंकाने वाली बात है कि उर्मिला मातोंडकर सर्च कर रहे भारतीयों का एक बड़ा हिस्सा उनके पति और शादी के बारे में जानना चाहता है।

   
 
स्वास्थ्य