Back
Home » बॉलीवुड
फैंस का इंतजार खत्म- सलमान खान की 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर इस दिन होगा रिलीज!
Oneindia | 11th Sep, 2019 09:50 AM
  • चार भाषाओं में रिलीज

    खास बात है कि सलमान खान की दबंग 3 ना सिर्फ हिंदी.. बल्कि तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की जा रही है।


  • फिल्म के विलेन

    किच्चा सुदीप इस फिल्म में एक विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं। इस साउथ सुपरस्टार की जबरदस्त एंट्री होने वाली है। फिल्म में दोनों के बीच काफी एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे।


  • रज्जो की झलक

    दबंग 3 से फिल्म की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का भी फर्स्ट लुक आ चुका है। पहली दो फिल्मों की तरह ही सोनाक्षी यहां भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।


  • क्लाइमैक्स सीन

    सलमान खान और सुदीप के बीच एक शर्टलेस फाइट सीक्वेंस देखने मिलेगा और अब हमें मिली जानकारी के अनुसार यह एक लंबा सीन होगा। दबंग खान ने क्लाइमेक्स सीक्वेंस के एक हिस्से के लिए छह महीने से अधिक समय तक तैयारी की थी, जिसकी शूटिंग इस महीने की जाएगी।


  • सलमान ने किया बॉडी पर काम

    फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, 'कुछ सीक्वेंस के लिए सलमान को युवा दिखने की जरूरत थी और शर्टलेस क्लाइमेक्स सीक्वेंस के साथ वह एक बार फिर अपने हीरो अवतार में प्रशंसकों से मुखातिब होंगे। वह अपने प्रशंसकों की अपेक्षाओं को बखूबी समझते हैं और जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, उन्होंने अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया है।'


  • सलमान फैंस होंगे खुश

    फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा ने कहा दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन.. सभी कुछ है। सलमान फैंस को फिल्म में काफी मसाला मिलेगा।




कुछ ही दिनों सलमान खान की फिल्म दबंग ने 9 साल पूरे किये। जिस मौके पर ट्विटर पर फैंस ने दबंग 3 पोस्टर की मांग को लेकर मुहिम चलाया। #AwaitedDabangg3FirstLook ट्रेंड हो रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो फैंस की इस उत्सुकता को देखकर फिल्म के निर्माता बेहद खुश हैं और जल्द ही फिल्म का मोशन पोस्टर लाने वाले हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

सूत्रों की मानें तो दबंग 3 काफी धमाकेदार फिल्म होने वाली है। फिल्म में हर वो मसाला है, जो फैंस सलमान खान की फिल्मों में देखना चाहते हैं। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था- हर स्टार और फैंस के बीच एक बॉण्ड है। मैंने फैंस के साथ 'मैंने प्यार किया' के समय से ही एक स्पेशल कनेक्शन बनाया है, जो आज भी बना हुआ है। मेरी फिल्में चलें या ना चलें, वो हमेशा मेरे साथ बने रहते हैं।

   
 
स्वास्थ्य