Back
Home » बॉलीवुड
टाइगर यहां 50 साल तक रहेगा, WAR में मेरे सामने वहीं खड़ा हो सकता है- ऋतिक रोशन
Oneindia | 11th Sep, 2019 10:22 AM
  • मैं उससे प्रेरित हो रहा हूं

    एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने टाइगर के साथ अपने रिश्ते पर कहा कि मैं बहुत खुश हूं । एक समय ऐसा था जह वो मुझसे प्रेरित हुआ करता था। आज मैं उससे प्रेरित हो रहा हूं। इसका मतलब एक सर्कल पूरा हो गया।


  • मैं बहुत आलसी हो गया था और तभी

    ऋतिक ने आगे बताया कि सुपर 30 करने के बाद मैं आलसी हो गया था। मैं बस खाना खा रहा था। वर्कआउट मेरा थम चुका था। मैं बहुत खुश था। इसके बाद मेरे मन में ख्याल आया कि वापसी कैसे करूं अब। मेरे लिए कहानी का चुनाव अहम है। मुझे ऐसी कहानी की तलाश थी जो मेरी पिछली फिल्म की तरह एम्पावर कर सके।


  • मैंने कह दिया वॅार तभी करूंगा जब टाइगर होंगे

    वह आगे बताते हैं कि इस बीच मेरे जॅाइंट्स में दर्द हो रहा था। स्टिफनेस भी नहीं थी। आखिरकार मुझे एक स्क्रिप्ट मिली। और मैंने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और निर्माता आदित्य चोपड़ा से कहा कि मैं वॅार तभी करूंगा, जब इसमें टाइगर श्रॉफ होंगे।


  • टाइगर यहां 50 साल तक रहेगा

    ऋतिक ने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पता है कि टाइगर एकमात्र ऐसा एक्टर है जो मेरे सामने खड़ा हो सकता है। मुझे उससे बराबरी करने के लिए अपना बेस्ट देना होगा। टाइगर यहां पर 50 साल तक रहने वाला है उसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता।


  • आइडल के साथ काम करना

    टाइगर श्रॅाफ कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह बचपन से ऋतिक रोशन के फैन रहे हैं। अपने आइडल के साथ काम करना उनके लिए सपने के समान है।


  • ये रही डिटेल

    आपको बता दें कि ऋतिक और टाइगर जल्द इस फिल्म की शूटिंग का काम पूरा करेंगे। ये फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होनी है। सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। ऋतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर भी अहम भूमिका में नजर आयेंगी।य




सुपर 30 के बाद ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जह बॅालीवुड के दो एक्शन हीरो माने जाने वाले सुपरस्टार एक साथ एक फिल्म का हिस्सा बनेंगे। वो भी फिल्म में एक दूसरे के खिलाफ खड़े होते नजर आयेंगे।

टाइगर श्रॉफ ये बात काफी समय से कहते आए हैं कि वह ऋतिक रोशन को अपनी प्रेरणा मानते हैं। ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है कि इस फिल्म में उन्हें ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर करने और उनके अपोजिट काम करने का मौका मिल रहा है।

पहली बार टाइगर के साथ अपने रिश्ते पर ऋतिक ने एक खुलासा किया है। ऋतिक ने बताया है कि वॉर फिल्म को साइन करने की सबसे बड़ी वजह उनके लिए टाइगर रहे हैं। चलिए जानते हैं कि ऋतिक ने क्या कहा है।

   
 
स्वास्थ्य