Back
Home » Entertainment
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 11th September: कार्तिक नायरा को तीज मनाता देख लेती है वेदिका
Khabar India TV | 11th Sep, 2019 09:50 AM

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 11th September: दादी, सुवर्णा से पूछती है कि क्या वेदिका तैयार हो गई? इस पर सुवर्णा कहती है वो तैयार हो रही है? इसके बाद सुवर्णा दादी से पूछती है कि क्या नायरा भी तीज के लिए तैयार हो सकती है? दादी कहती हैं हां उसके तैयार  होने में बुराई नहीं है, उसका व्रत नहीं है तो क्या हुआ त्यौहार तो कोई भी मना सकता है।

सुवर्णा नायरा को तैयार होने के लिए कपड़े लेकर आती है। नायरा कहती है ये सब गलत है, लेकिन वो कहती हैं कि जब व्रत रखना गलत नहीं है तो फिर तैयार होना क्यों गलत है? सुवर्णा कहती है मैं मां हूं मुझे पता है तुमने व्रत रखा है। नायरा से वो कहती हैं कि प्यार कभी गलत नहीं होता है। वेदिका के नजरिये से ये जरूर गलत है लेकिन मैं कभी वेदिका की मां नहीं बन पाई।

घर में सभी 3000 एपिसोड्स का जश्न मनाते हैं तभी नायरा तैयार होकर आती है और कार्तिक उसे देखता रह जाता है। कायरव अपनी मां नायरा को खींचकर ले जाता है कार्तिक और नायरा साथ में डांस करते हैं।

कार्तिक-नायरा को तीज मनाता देख लेती है वेदिका

कार्तिक-नायरा को तीज मनाता देख लेती है वेदिका

इसके बाद कायरव और वंश केक लेकर आते हैं। कार्तिक और नायरा केक काटते हैं। इसके बाद कायरव मां  नायरा को केक खिलाने वाला होता है नायरा  मना कर देती है इसके बाद वो कहता हैं हां आपका तो व्रत है ना? ये सुनकर सब चौंक जाते हैं। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 11th September

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 11th September

इसके बाद कार्तिक और नायरा एक दूसरे को इमैजिन करके डांस करते हैं। नायरा को खांसी आने लगती है और वो भागकर बाहर आ जाती है वहां वो गिरने वाली होती है और कार्तिक उसे आकर पानी पिला देता है, चांद निकल चुका है और इस तरह नायरा का व्रत पूरा हो जाता है।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक, नायरा से पूछता है कि मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि मेरी एक्स वाइफ का तीज का व्रत था आज? इस पर नायरा कहती है कि जब मैं इस घर से गई थी तीज, गणगौर और करवा चौथ सब छोड़कर गई थी। तभी दोनों को ढूंढ़ती हुई वहां वेदिका पहुंच जाती है।

2019 की शान: Uri, Super 30, Kabir Singh और Kesari, इन बॉलीवुड फिल्मों ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा

Birthday Special: 'यश राज बैनर' से करियर की शुरुआत करने वाली ट्यूलिप जोशी ने बॉलीवुड को क्यों कहा गुडबाय?

उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस छोड़ते ही लोग गूगल पर उनकी शादी और पति के बारे में करने लगे सर्च

 

 

 

   
 
स्वास्थ्य