Back
Home » Entertainment
'साहो' के निर्देशक सुजीत ने आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी, कहा 'जैसे कि मैंने कोई गुनाह किया है'
Khabar India TV | 11th Sep, 2019 10:54 AM

मुंबई: बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद प्रभास ने फिल्म 'साहो' से वापसी की है। 'साहो' कमाई के मामले में तो काफी आगे हो गई लेकिन क्रिटिक्स से इस फिल्म को बहुत ही खराब रिव्यू मिले हैं। फिल्म की कहानी और निर्देशन में काफी कमियां गिनाई गईं। अब इस बारे में फिल्म के निर्देशक सुजीत ने चुप्पी तोड़ी है। डेक्कन क्रोनिकल को दिए एक इंटरव्यू में सुजीत ने कहा- "मैंने वह फिल्म बनाई जिसपर प्रभास सर, मेरे निर्माता और मैं भरोसा कर रहा था। दर्शक भी इस फिल्म को देखने बड़ी संख्या में पहु्ंचे, लेकिन फिर भी, मुझसे कठोर व्यवहार किया जा रहा है जैसे कि मैंने कोई अपराध किया है।" सुजीत ने एक्शन-थ्रिलर की पटकथा भी लिखी है। सुजीथ को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया। सुजीत ने कहा कि वो मीडिया से बच रहे थे मैं मीडिया और सार्वजनिक दिखावे से दूर रहता हूं क्योंकि यहां निगेटिव बातें कही जाती हैं। फिल्म से प्यार करिए ये नफरत। लेकिन मुझे क्यों निशाना बनाया जा रहा है।

डेंगू से उबर रहे निर्देशक सुजीत ने दो फिल्में बनाई हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रोत्साहन का एकमात्र शब्द सुपरस्टार प्रभास और फिल्म के निर्माताओं से सुनने को मिला। सुजीत ने कहा- "मुझे फिल्म की सफलता का आनंद लेना चाहिए, लेकिन इसके बजाय मैं बिस्तर पर बीमार हूं।" सौभाग्य से, मेरे लिए, प्रभास सर और निर्माता मेरा समर्थन कर रहे हैं। यह अभी मेरे जीवन में एकमात्र अच्छी बात है। सभी आलोचनाओं को देखते हुए, मैंने चुप रहने का फैसला किया है। "

साहो ने खुद को फ्रांसीसी निर्देशक जेरोम सैल के साथ साहित्यिक विवाद के बीच भी पाया है, जिसमें निर्माताओं पर उनकी फिल्म लार्गो विंच की नकल करने का आरोप लगाया गया था। साहो ने वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म का बजट 350 करोड़ बताया जा रहा जिसे साहो ने एकत्र कर लिया है। फिल्म ने 10 दिनों में दुनिया भर में 400 करोड़ की कमाई कर ली है। हिंदी में इस फिल्म ने 130 करोड़ का बिजनेस किया है।

ये भी पढ़े:

पत्नी मान्यता और 'प्रस्थानम' की पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे संजय दत्त, सेट पर दिखा संजू बाबा का दमदार लुक

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' कल होगा रिलीज, क्या आपने देखा गाने का ट्रेलर?

   
 
स्वास्थ्य