Back
Home » Entertainment
सलमान के शो Bigg Boss 13 में नहीं सुनाई देगी 'बिग बॉस आवाज' , 12 साल बाद बड़ा बदलाव !
Oneindia | 11th Sep, 2019 12:45 PM
  • चौंकाने वाले बदलाव

    पिछले तीन सीजन से बिग बॅास टीआरपी में फेल होता रहा है। इस बार मेकर्स किसी भी तरह का रिस्क ना लेते हुए एक नए ट्विस्ट के साथ शो को लेकर आ रहे हैं। थीन और कांसेप्ट के साथ कई बड़े बदवाल फैंस के लिए चौंकाने वाले होंगे।


  • बदल जाएगी बिग बॅास की आवाज

    मिली जानकारी के अनुसार इस बार बिग बॅास की आवाज में भी बदलाव किया जा रहा है। पिछले 12 सीजन से घर में आप जो बिग बॅास की आवाज सुन रहे थे, वो अब बदलकर फीमेल आवाज होने वाली है।


  • बिग बॅास के इतिहास में पहली बार

    इतना तो साफ है कि बिग बॅास की आवाज सलमान के साथ इस शो की सबसे बड़े यूएसपी है। ऐसे में पूरी तरह से बिग बॅास की आवाज को बंद नहीं किया जाएगा। बल्कि इस बार फीमेल आवाज को भी शो में शामिल किया जाएगा। बिग बॅास की इतिहास में पहली बार ऐसा होगा जब घर के अंदर फीमेल बिग बॅास की आवाज सुनाई देगी।


  • ऐसा होगा बदलाव

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओरिजनल बिग बॅास की आवाज अतुल कपूर की है। उनके साथ इस बार एक महिला भी शो के लिए अपनी आवाज देंगी। कंटेस्टेंट को इस बार मेल और फीमेल आवाज के साथ घर में बातचीत करनी होगी।


  • इस दिन उठेगा पर्दा

    हालांकि इस मामले पर अभी तक शो की टीम की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है। कहा ये भी जा रहा है कि सलमान के साथ कोई फीमेल होस्ट इस बार शो का हिस्सा बनेंगी। 29 सितंबर को बिग बॅास से जुड़ी सभी जानकारी से पर्दा उठ जाएगा। इस दिन से शो लांच हो रहा है।




बिग बॅास 13 के आगाज की तारीख महज कुछ दिनों में सामने आने वाली है। चैनल पर इस शो के बैक टू बैक दिलचस्प प्रोमो भी सामने आ गए हैं। जिससे ये साफ पता चल रहा है कि इस बार का बिग बॅास 13 कई मायने में अपने पिछले सीजन से अलग होने वाला है।

ये तो साफ है कि इस बार बिग बॅास का सारा फोकस केवल सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट पर होगा। लेकिन अगर शो में सबसे बड़ा बदलाव कोई होने वाला है तो वह आवाज का होगा।

जी हां, अब आपको बिग बॅास की आवाज शो में नहीं सुनाई देगी। ये शो अब तक अपने 12 साल पूरे कर चुका है। ऐसे में ये बदलाव फैंस के लिए क्या सरप्राइज लेकर आता है ये देखना दिलचस्प होगा।

   
 
स्वास्थ्य