Back
Home » Entertainment
BOX OFFICE: 'ड्रीम गर्ल' का जबरदस्त क्रेज, बनेगी आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर!
Oneindia | 11th Sep, 2019 03:15 PM
  • जबरदस्त है क्रेज

    इस कॉमेडी मसाला फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। वहीं, आयुष्मान की पिछली हिट फिल्मों की वजह से इससे उम्मीदें काफी बढ़ चुकी है।


  • बैक टू बैक धमाका

    आयुष्मान के बैक टू बैक 5 बॉक्स ऑफिस हिट फिल्में दी हैं.. बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो, आर्टिकल 15.... जबकि ड्रीम गर्ल छठी साबित हो सकती है।


  • बजट और कमाई

    अच्छी बात है कि यह छोटे बजट की फिल्म है.. लिहाजा, पहले वीकेंड की कमाई के साथ ही अपना बजट पार कर मुनाफा कमा सकती है। फिल्म का बजट 35 करोड़ तक माना जा रहा है।


  • दूसरी फिल्मों से प्रभावित

    पिछले शुक्रवार रिलीज फिल्म 'छिछोरे' भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है। वहीं, इस शुक्रवार ड्रीम गर्ल के साथ सेक्शन 375 भी रिलीज हो रही है। देखना दिलचस्प होगा कि किस फिल्म को दर्शक ज्यादा तवज्जो देते हैं।


  • 100 करोड़ क्लब

    वहीं, बधाई हो के बाद यह आयुष्मान की अगली 100 करोड़ी फिल्म साबित हो सकती है। नुसरत की पिछली रिलीज 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी 100 करोड़ी फिल्म थी।


  • ड्रीम गर्ल

    फ़िल्म में आयुष्मान एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो लोकल ड्रामा के लिए लड़कियों की तरह कपड़े पहनता है और आत्मविश्वास ऐसा जिसे देख कर हर कोई दंग रह जाता है। अपने इसी पेशे के कारण उन्हें एक रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल जाती है, जहां उन्हें रेडियो सुनने वालों से लड़की की आवाज़ में बात करने होती है। कुछ ही दिनों में, पूजा की आवाज़ पूरे शहर को अपना दीवाना बना लेती है और हर कोई इस आवाज़ को अपना दिल दे बैठता है!




आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' इस शुक्रवार यानि की 13 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओनपर साबित हो सकती है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ट्रेलर के साथ ही फिल्म ने अपना जादू चला दिया था। लिहाजा, फिल्म को शानदार ओपनिंग मिलने की पूरी उम्मीद है। ट्रेड की मानें तो आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' 10 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है।

2018 में रिलीज रिलीज हुई 'बधाई हो' ने लगभग 8 करोड़ की ओपनिंग दी थी, जो कि आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपनर थी। कोई शक नहीं कि ड्रीम गर्ल यह आंकड़ा पार कर जाएगी। वहीं, पहले वीकेंड तक फिल्म 40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। हालांकि यह फिल्म 'सेक्शन 375' के क्लैश हो रही है, लेकिन दोनों इतनी अलग फिल्में हैं, कि एक दूसरे ही शायद ही प्रभावित होंगी।

   
 
स्वास्थ्य