Back
Home » समाचार
सुशील मोदी का Tweet बिहार एनडीए के कप्तान हैं नीतीश, कुछ देर बाद डिलीट की पोस्ट
Khabar India TV | 11th Sep, 2019 03:35 PM

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से उस मैसेज को डिलिट कर दिया है जिसमें उन्होंने अगला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व मे लड़ने का ऐलान किया था। जानकर सूत्र के मुताबिक सुशील मोदी ने ऊपरी दबाव में आकर ट्विटर मैसेज को डिलिट किया है।

दरअसल, आज विदेश दौरे से पटना पहुंचते ही डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि बिहार एनडीए के कप्तान नीतीश कुमार हैं और 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार एनडीए विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि कैप्टन के चौके-छक्के से प्रतिद्वंद्वियों को इनिंग से हार होगी।

उन्होंने कहा कि एनडीए में कोई बदलाव नहीं होने वाला है लेकिन थोड़ी ही देर बाद यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया है। इससे यह कयास लग रहा है कि एनडीए के दल जेडीयू और बीजेपी में सब ठीक नही है।

sushil modi tweet

sushil modi tweet

गौरतलब है कि अभी दो दिन पहले बिहार बीजेपी के नेता एमएलसी संजय पासवान ने सीधे तौर पर सीएम नीतीश पर निशाना साधा था और कहा था कि उन्हें गद्दी छोड़कर दिल्ली चले जाना चाहिए और बिहार की कुर्सी बीजेपी के हवाले करनी चाहिए। एमएलसी संजय पासवान ने कहा था कि अब बिहार की कुर्सी बीजेपी के हवाले होनी चाहिए। बीजेपी नेताओं के आक्रामक तेवर के बाद जेडीयू-बीजेपी के रिश्तों में तल्खी देखने को मिल रही थी। संजय पासवान पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे हैं और सुशील मोदी के करीबी हैं।

   
 
स्वास्थ्य