Back
Home » खेल
पांचवे और आखिरी टेस्ट के लिए दोनों टीमों ने किया अपने खिलाड़ियों का ऐलान, रॉय हुए बाहर तो मार्श की हुई टीम में एंट्री
Khabar India TV | 11th Sep, 2019 06:36 PM

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ऐशेज 2019 का पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच 12 सितंबर को ओवल के मैदान पर खेला जाना है। इस टेस्ट मैच को जीतकर मेजबान टीम जहां सीरीज ड्रॉ करवाने की सोचेगी वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच को जीतकर इंग्लैंड पर बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। बता दे, पांच मैच की इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-1 से आगे है।

पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों का ऐलान हो चुका है। एक तरफ इंग्लैंड ने जेसन रॉय को खराब प्रदर्शन की वजह से बाहर का रास्ता दिखाया है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिशेल मार्श के एंट्री हुई है।

बात इंग्लैंड की टीम की करें तो रॉय के साथ-साथ ओवरटन को भी टीम से बाहर किया गया है. इन दोनों खिलाड़ियों के बदले इंग्लैंड ने सैम कुर्रन और क्रिस वॉक्स को जगह दी है। इंग्लैंड के लिए ये दोनों खिलाड़ी ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

वहीं इस 2-1 से इस सीरीज में आगे चल रही ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड की जगह मिशेल मार्श को अपनी 12 सदस्य टीम में शामिल किया है। हेट ने अभी तक इस सीरीज में 27.28 की औसत से ही रन बनाए हैं। 

पांचवे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की 12 खिलाड़ियों की टीम: डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मारनस लेबुस्चगने, स्टीव स्मिथ, मिच मार्श, मैथ्यू वेड, टिम पेन (c, wk), पैट कमिंस, पीटर सिडल, मिच स्टार्क, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड।

पांचवे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: रोरी बर्न्स, जो डेनली, जो रूट (c), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (wk), जोस बटलर, सैम क्यूरन, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच

   
 
स्वास्थ्य