Back
Home » समाचार
महाराष्ट्र: NCP को तगड़ा झटका, पूर्व मंत्री गणेश नाईक बीजेपी में हुए शामिल
Oneindia | 11th Sep, 2019 08:03 PM

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री गणेश नाइक ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी उपस्थित रहे। बता दें कि गणेश नाईक को शरद पवार का काफी करीबी माना जाता है। चर्चा ये भी थी कि नाईक के साथ नवी मुंबई मनपा में एनसीपी के 55 नगरसेवक भी भीजेपी में शामिल होंगे।

हालांकि नगरसेवक के शामिल होने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। गणेश नाईक के पुत्र संदीप नाईक पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इससे पहले एनसीपी को एक और तगड़ा झटका लगा था जब 6 बार के विधायक और एनसीपी नेता दिलीप सोपाल ने इस्तीफे के एक दिन बाद आधिकारिक तौर पर शिव सेना ज्वाइन कर लिया है। सोपाल के अलावा कांग्रेस के पूर्व विधायक दिलीप माने भी शिवसेना ज्वाइन कर लिया है। इन दोनों ने शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के आवास पर जाकर पार्टी ज्वाइन की।

2014 के राज्य चुनावों में सोलापुर जिले की बरसी विधानसभा सीट से जीतने वाले गोपाल ने सोमवार को शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी एनसीपी को छोड़ने का औपचारिक ऐलान किया था। वही ठाकरे ने शिवपाल और अन्य लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ विचार-विमर्श के बाद सभी नए कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा हमने किसी को भी इस तरह के राजनीतिक फैसलों के बारे में अंधेरे में नहीं रखा है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं स्वरा भास्कर की चोरी हुईं चप्पलें, शेयर किया फनी वीडियो

   
 
स्वास्थ्य