Back
Home » Entertainment
अमिताभ बच्चन खूबसूरत लड़कियों के साथ करते थे दिल्ली की बसों में यात्रा, KBC 11 के सेट पर ताजा की पुरानी यादें
Khabar India TV | 11th Sep, 2019 10:09 PM

महानायक अमिताभ बच्चन ने दिल्ली में बिताए उन दिनों को याद किया जब वह एक छात्र होते थे और खूबसूरत लड़कियों के साथ बस में यात्रा करते थे।

अमिताभ ने कहा, "मैं तीन मूर्ति के पास रहता था और अपने दैनिक आवागमन के तौर पर कॉलेज जाने को बस लेता था। यह बस संसद और सीपी (कनॉट प्लेस) के आसपास से होकर जाती थी और आगे मुझे मेरे विश्वविद्यालय तक छोड़ती थी।"

अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति शो की शूटिंग के दौरान कहा, "इस मार्ग से विशेष तौर पर सीपी से आईपी कॉलेज व मिरांडा हाउस जाने वाली सुंदर लड़कियां यह बस लेती थीं। इसलिए हम तेजी से बस के स्टॉप पर रुकने और इसमें सुंदर लड़कियों के चढ़ने का इंतजार करते थे।"

रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' का दूसरा पोस्टर आया सामने, किलर लुक में नजर आएं सुपरस्टार

उन्होंने पुरानी यादें साझा करते हुए कहा, "कई सालों के बाद जब मैंने विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त कर नौकरी शुरू कर दी तो मैं उन खूबसूरत महिलाओं में से एक से मिला, जो मेरी बस में यात्रा करती थीं।"

Video: रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' लॉन्च करते वक्त रोने लगे हिमेश रेशमिया, पत्नी ने पोछे आंसू

अमिताभ ने बताया कि उस महिला ने उनसे कहा कि कॉलेज के उन दिनों में बस यात्रा के दौरान वह भी उनकी एक झलक पाने के इंतजार में रहती थी। महिला अपने दोस्त प्राण के साथ बस स्टाप पर खड़ी होती थी। महिला ने कहा कि जब बस आती थी तो उसके मन में एक ही विचार आता था-'प्राण (उसका दोस्त) जाए पर बच्चन न जाए!'

 

   
 
स्वास्थ्य