Back
Home » Entertainment
Video: रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' लॉन्च करते वक्त रोने लगे हिमेश रेशमिया, पत्नी ने पोछे आंसू
Khabar India TV | 11th Sep, 2019 09:24 PM

बुधवार को सोशल मीडिया में छाई रहने वाली रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हो गया है। यह गाना रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया है। यह हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का गाना है। गाने के लॉंच के समय हिमेश रशेमिया रानू मंडल के बारे में बात करते-करते रोने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का गाना तेरी मेरी कहानी के गाना लॉंचिंग के समय रानू मंडल के बारे में बात कर रहे थें। इसी बीच अचानक हिमेश काफी भावुक होकर रोने लगे। जिसके बाद उनकी पत्नी सोनिया कपूर ने उनके आंसू पोछे।

Himesh reshamiya

Himesh reshamiya

रानू ने कहा, 'मुझे यहां आकर बहुत खुशी मिली है। इनकी (हिमेश) वजह से मुझे ही मौका मिला। देखों इनकी (हिमेश) आंखों में तो खुशी के आंसू आ गए। एक होते है दुख के आंसू लेकिन इनके आंखो में खुशी के आंसू है। क्योंकि मैं भी कभी-कभी खुशी से रोती थी।'

View this post on Instagram

rewind back the journey of #ranumandal today at the song launch @tips @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया पुरानी यादें ताजा करते आए नजर

इस बारे में हिमेश ने कहा, ''यह सफर आप सभी की वजह से हुआ है। हम जो इतना इंफॉर्मल बात कर रहे हैं। यह इतना जरुरी है क्योंकि हर इंसान कितनी मेहनत से..हर घर में जब एक बच्चा जन्म लेता है। तो उसके लिए दुआएं की जाती है। फिर उसके टैलेंट को आगे ले जाने के लिए हम लोग पता नहीं क्या-क्या करते हैं। रोते हुए हिमेश ने कहा लेकिन हम अपनी जद्दोजहद में कुछ चीजें भूल जाते है। लेकिन उसके बाद कोई ऐसा टैलेंट सामने आता है और उस टैलेंट को आगे लेकर जाते है तो हमें लगता है कि हमने पता नहीं क्या कर दिया। दरअसल हम तो एक कतपुतली है। ऊपर वाला ही सबकुछ है।''

रानू मंडल ने बेटी एलिजाबेथ के साथ गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

Himesh reshamiya and ranu mandal

Himesh reshamiya and ranu mandal

हिमेश को रोता देख उनकी पत्नी सोनम कपूर स्टेज में ही उनके आंसू पोछते हुए नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

   
 
स्वास्थ्य