Back
Home » जरा हट के
मेक्सिकन एड एजेंसी ने र‍िक्रिएट किया बेंगलुरु का वायरल मूनवॉक वीडियो, आर्टिस्‍ट ने दी ये प्रतिक्रिया
Boldsky | 13th Sep, 2019 06:15 PM
  • एक जैसा ही बनाया वीडियो

    मैक्सिकन एड एजेंसी ने भी बिल्‍कुल वैसा ही वीडियो तैयार किया हैं। जैसे बादल ने तैयार किया था। इस वीडियो में एक एक शख्‍स अंतर‍िक्ष यात्री की ड्रेस पहन ऊबड़-खाबड़ और गड्ढों से भरी सड़क पर चलता हुआ द‍िखाई दे रहा हैं। अचानक ही थोड़ी देर में एक वाहन उसके पास से गुजरता है। तब मालूम चलता है क‍ि ये कोई चांद नहीं किसी खस्‍ताहाल सड़क का नजारा है।


  • मिल रहे हैं कई मैसेज

    बादल ने बताया क‍ि उन्‍हें भारत के अलावा दुन‍ियाभर से इस मूनवॉक वीडियो को बनाने के ल‍िए सोशल मीडिया में र‍िक्‍वेस्‍ट मिल रही हैं।


  • अनोखे आर्टवर्क के ल‍िए जाने जाते हैं नानजुंदास्‍वामी

    पहले भी कर चुके हैं अलग तरह का प्रदर्शन नानजुंदास्‍वामी इससे पहले भी करीब 25 इसी तरह के आर्टवर्क कर चुके हैं। सड़क के गड्ढों की तरफ लोगों का ध्‍यान खींचने के लिए वह कभी इनमें मगरमच्‍छ और कभी विशाल अनाकोंडा सांप के पुतले रखकर प्रदर्शन करते रहे हैं। इसके अलावा शहरों में मेनहॉल की समस्‍या को इंगित करने के ल‍िए वो सड़कों पर आर्टवर्क के जरिए अपना विरोध द‍िखा चुके हैं।




कुछ दिनों पहले बेंगलुरु के आर्टिस्‍ट बादल नानजुंदास्‍वामी का सड़कों की दुर्दशा को द‍िखाने के ल‍िए बनाया गया मूनवॉक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया में उनके इस क्रिएटिव आइडिए की खूब तारीफ हुई थी। नानजुंदास्‍वामी के आइडि‍ए के तर्ज पर एक मैक्सिकन एड एजेंसी ने इस आइडिया को रिक्रिएट करते हुए एक वीडियो बनाया है। इस बात की जानकारी खुद बादल ने ट्वीट करके दी। जिसमें उन्‍होंने कहा क‍ि एक मैक्सिकन एजेंसी ने फेसबुक के जर‍िए उनके द्वारा बनाया गए इस वीडियो को र‍िक्रिएट बनाने की परमिशन ली थी।

   
 
स्वास्थ्य