Back
Home » Entertainment
संजय दत्त की फैन फॉलोइंग का दिखा जलवा, फैंस ने मनाया फिल्म 'प्रस्थानम' की रिलीज का जश्न!
Khabar India TV | 20th Sep, 2019 06:33 PM

मुंबई: सुपरस्टार संजय दत्त के फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, उनके पसंदीदा हीरो के खुद के प्रोडक्शन हाउस में बनी पहली हिंदी फिल्म 'प्रस्थानम' आज देशभर में रिलीज हो चुकी है, संजय दत्त इस फिल्म में अभिनय करते भी दिख रहे हैं। फैंस ने इस दिन को अपने आइडल के लिए अधिक खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनमें से कई फिल्म देखने के लिए बड़े ग्रुप्स में एक साथ आये हैं और यहां तक कि उनके हाथों में फिल्म के पोस्टर भी देखने मिले जिन्हें वे गर्व के साथ फ़िल्म के बाद दिखाते हुए नज़र आये।

इस फिल्म को देख चुके फैंस इससे बेहद खुश हैं। "प्रस्थानम" की मनोरंजक कहानी और नाटकीय प्रयास दर्शकों का दिल जीत रही है और इसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है।

प्रस्थानम

प्रस्थानम

कबीर सिंह की तरह, जो एक कल्ट फिल्म थी, प्रस्थानम भी अपनी कहानी के साथ बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि दक्षिण भारतीय फिल्म और हिंदी रीमेक दोनों ही फिल्म के निर्देशक देव कट्टा हैं क्योंकि निर्माता हिंदी वर्जन में फ़िल्म की प्रामाणिकता को बरकरार रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने मूल निर्देशक को शामिल करने का फैसला किया।

प्रस्थानम

प्रस्थानम

लखनऊ में एक समकालीन राजनीतिक परिवार पर स्थापित, "प्रस्थानम" में धर्म, नैतिकता, इच्छा, सही और गलत जैसे जटिल सवालों का जवाब मिलेगा फ़िल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, सत्यजीत दुबे, मनीषा कोइराला और अमायरा दस्तूर द्वारा निभाई जा रही हैं। "प्रस्थानम" का निर्माण संजय की पत्नी मानयता दत्त ने किया है।

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

Happy Birthday Mahesh Bhatt: आलिया भट्ट और पूजा भट्ट ने यूं किया पापा को बर्थडे विश

Photos: पल पल दिल के पास: पहली बार मीडिया के सामने आईं सनी देओल की पत्नी पूजा देओल, स्क्रीनिंग पर सास के साथ दिखीं

   
 
स्वास्थ्य