Back
Home » Entertainment
'कौन बनेगा करोड़पति 11': सोनाक्षी सिन्हा को नहीं पता कि किसके लिए जड़ी बूटी लाए थे हनुमान, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
Khabar India TV | 21st Sep, 2019 09:35 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि उन्हें ये नहीं मालूम था कि हनुमान संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे! दरअसल, 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन में राजस्थान की रूमा देवी ने बतौर 'कर्मवीर' प्रतिभागी हिस्सा लिया था। सोनाक्षी खास मेहमानों के पैनल में शामिल थीं और रूमा की मदद कर रही थीं। 

इसी बीच #KBC11 के होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक सवाल पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवना बूटी लेकर आए थे। उन्होंने विकल्प में सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम का नाम लिया, लेकिन सोनाक्षी को इसका जवाब नहीं मालूम था और उन्होंने एक्सपर्ट वाली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। फिर इसका सही जवाब 'लक्ष्मण' बताया।

केबीसी का 25वां एपिसोड खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। ट्विटर पर #SonakshiSinha ट्रेंड होने लगा। 

एक यूजर ने लिखा, 'सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के तीन भाई हैं- राम, लक्ष्मण और भरत। सोनाक्षी के भाइयों का नाम लव और कुश है। उनके घर का नाम रामायण है। फिर भी उन्होंने इस सवाल के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया!'

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बेहद निराशाजनक.. कोई इतना बुद्धू कैसे हो सकता है?'

एक यूजर ने लिखा, 'मुस्लिम होने के बाद भी मैं इसका जवाब दे सकता हूं, लेकिन इस सवाल के लिए सोनाक्षी ने लाइफलाइन यूज कर ली!'

हालांकि, कुछ यूजर्स ने सोनाक्षी का बचाव भी किया है। बता दें कि सोनाक्षी जल्द ही सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में नज़र आने वाली हैं। 

Also Read:

Birthday Special: हीरो बनने का सपना ना देखने वाले गुलशन ग्रोवर को ऐसे मिला था 'बैडमैन' का खिताब

Happy Birthday Kareena Kapoor: धूमधाम से सेलिब्रेट हुआ करीना कपूर खान का बर्थडे, पति सैफ को Kiss करती आईं नज़र

   
 
स्वास्थ्य