Back
Home » Entertainment
Kasautii Zindagii Kay 2: क्या Bigg Boss 7 की विनर गौहर खान निभाएंगी कोमोलिका का किरदार?
Khabar India TV | 21st Sep, 2019 10:04 AM

मुंबई: पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) लोगों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है। इसमें अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभा रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan)एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद है। वहीं, शो में विलेन का रोल निभाने वाली हिना खान (Hina Khan) पर भी दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। हालांकि, अन्य प्रोजेक्ट्स के कारण उन्हें सीरियल को बाय बोलना पड़ा। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अभी #KZK2 में शामिल नहीं हो पाएंगे। ऐसे में अब कोमोलिका के रोल को लेकर कई अभिनेत्रियों के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं, जिनमें गौहर खान (Gauahar Khan) का नाम भी शामिल है। 

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो आने वाले समय में Bigg Boss 7 की विनर कोमोलिका का किरदार निभाती नज़र आएंगी। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि 'शो के मेकर्स कोमोलिका के रूप में गौहर खान को देखने के लिए बेताब हैं। यहां तक कि गौहर ने लुक टेस्ट भी दे दिया है और प्रोडक्शन हाउस से बातचीत जारी है।'

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इसके अलावा सूत्र का ये भी कहना है कि 'मेकर्स गौहर को कास्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन गौहर अभी दुविधा में हैं, क्योंकि उनके हाथ में अभी एक वेब सीरीज और कई प्रोजेक्ट्स भी हैं। अभी फाइनल बात करना बाकी है।'

हाल ही में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की ब्रेकअप की खबरों ने सभी का ध्यान खींचा था। यह खबर भी आई कि पार्थ के बाद अब एरिका विकास गुप्ता को डेट कर रही हैं, लेकिन विकास ने इस बात से साफ इनकार कर दिया।

View this post on Instagram

Te main keha, Kiddddddaaaaaan CHANDIGARH????

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

इसके बाद ये बात सामने आई कि विकास गुप्ता की वेब सीरीज में पार्थ और एरिका रोमांस करते नज़र आएंगे। हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

Also Read:

Birthday Special: हीरो बनने का सपना ना देखने वाले गुलशन ग्रोवर को ऐसे मिला था 'बैडमैन' का खिताब

Happy Birthday Kareena Kapoor: धूमधाम से सेलिब्रेट हुआ करीना कपूर खान का बर्थडे, पति सैफ को Kiss करती आईं नज़र

   
 
स्वास्थ्य