Back
Home » Entertainment
दीपिका पादुकोण से शादी के बाद चमकी रणवीर सिंह की किस्मत, 'गली बॉय' पहुंची ऑस्कर
Khabar India TV | 21st Sep, 2019 07:42 PM

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीते साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं। इटली के लेक कोमो में नवंबर 14 को दोनों ने शादी की थी। दीपिका से शादी के बाद से रणवीर सिंह की किस्मत चमक गई हैं। शादी के बाद से रणवीर की जो भी फिल्म रिलीज हुई है उसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही मचाया है। 'सिंबा' और 'गली बॉय' की हिट के बाद रणवीर सिंह के लिए एक और खुशखबरी है। 'गली बॉय' को ऑस्कर 2020 के लिए नॉमिनेट किया गया है।

गली बॉय को 92वें एकेडमी अवार्ड्स के लिए बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म की कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

सिर्फ यह ही नहीं रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'पद्मावत' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी जीता है। हाल ही में हुए आईफा अवार्ड्स में रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका और रणवीर शादी से 6 साल पहले से एक-दूसरे को डेट कर रहे थें। दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत लकी हैं। दोनों जिन फिल्मों में साथ में नजर आए हैं। वह सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। 'गोलियों की रासलीला-रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' या 'पद्मावत' ही क्यों ना हो सभी फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री शानदार थी।

View this post on Instagram

*drum roll* All smiles as All-star @deepikapadukone joins the #83squad !!! @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर और दीपिका अब फिल्म 83 में साथ में नजर आने वाले हैं। 83 कपिल देव की बायोपिक है जिसमें रणवीर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब दोनों रील लाइफ में पति-पत्नी का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Also Read:

इन फिल्मों को पछाड़ कर ऑस्कर में पहुंची 'गली बॉय', यहां देखिए पूरी लिस्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ऑस्कर के लिए नामित

   
 
स्वास्थ्य