Back
Home » ताजा
शाहरुख खान के साथ शूट हुआ डेविड लेटरमैन का टॉक शो, अक्टूबर में नेटफ्लिक्स पर होगा स्ट्रीम
Gizbot | 28th Sep, 2019 11:33 PM

हाल ही में किंग खान शाहरूख खान ने लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो के होस्ट डेविड लेटरमैन के शो 'माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' में शिरकत की थी। शाहरूख खान के साथ शूट किया गए इस शो का टाइटल है "My Next Guest with David Letterman and Shah Rukh Khan"। बता दें कि चैट शो को अगले महीने अक्टूबर में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा।

न्यूयॉर्क में हुई थी शूटिंग

उम्मीद जताई जा रही है कि ये स्पेशल एपिसोड 11 अक्टूबर को स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि तारीख को लेकर नेटफ्लिक्स की तरफ से कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं की गई है। इस टॉक शो के ज़रिए डेविड ने किंग खान से कई रोचक सवाल पूछे और उन्होंने अपनी ज़िदंगी के कई किस्सों को शो के ज़रिए डेविड से शेयर किया। इस साल मई में न्यू यॉर्क में चैट शो की शूटिंग हुई थी।

ट्वीट कर जताई थी खान ने खुशी

न्यू यॉर्क में शूटिंग पर जाने से पहले शाहरूख खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। चैट शो की शूटिंग पूरी होने के बाद शाहरूख खान ट्विटर के ज़रिए डेविड लैटरमैन का शुक्रिया किया था और शो के बारे में बात करते हुए शाहरुख़ खान ने लिखा था कि मैं डेविड लेटरमैन के लेट-नाइट टॉक शो को कई सालों से देख रहा हूँ और मैं उनके इंटरव्यू लेने के अंदाज़ का बहुत बड़ा फैन हूं।

यह भी पढ़ें:- Netflix के कुछ खास फीचर्स का कैसे उपयोग करें

मैं उनके साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। जानकारी हो कि जून में शाहरूख ईद सेलीब्रेशन के लिए डेविड लेटरमैन को भारत भी लेकर आए थे। उम्मीद है कि दोनों के इन कुछ खास पलों को भी एपिसोड में दिखाया जाएगा।

शाहरूख खान की डिजीटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री

शाहरूख खान ने यह भी कहा कि इससे भी और अधिक खास बात यह है कि यह नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी। ऐसा शाहरुख ने इसलिए कहा कि क्योंकि वह अलग अलग प्रोजेक्ट्स पर इस टीम के साथ काम कर रहे हैं। शाहरुख ने इंडियन स्पाई थ्रिलर नेटफ्लिक्स सीरीज "बार्ड ऑफ ब्लड" के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म में एंट्री की है।

इसके अलावा वह जॉम्बी हॉरर प्रोजेक्ट 'बेताल' और पुलिस ड्रामा 'क्लास ऑफ 83' के साथ भी जुड़े हुए हैं। 'बार्ड ऑफ ब्लड' की बुधवार को स्क्रीनिंग की गई जो कि बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है। इस सीरीज में इमरान हाशमी, विनीत कुमार सिंह, कीर्ति कुल्हरी और शोभिता धुलिपाला को कास्ट किया गया है।

बताते चलें कि शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, राइटर और डायरेक्टर हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो को होस्ट किया है। डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए सक्सेसफुल चैट शो के पहले सीज़न में बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे चर्चित चेहरे नज़र आ चुके हैं। इस अमेरिकी शो में नज़र आने वाले शाहरूख खान पहले इंडियन एक्टर हैं।

   
 
स्वास्थ्य