Back
Home » बॉलीवुड
''जैसे मैंने सायना नेहवाल बॉयोपिक छोड़ी, वैसे ही कैटरीना कैफ ने स्ट्रीट डांसर नहीं की ''
Oneindia | 9th Oct, 2019 11:07 AM

रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में वरूण धवन और श्रद्धा कपूर हैं, लेकिन फिल्म की पहली पसंद कैटरीना कैफ थीं। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान जब श्रद्धा से इस बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे डांस करना बहुत पसंद है और इसीलिए मैं इस फिल्म को ना नहीं कर पाई। कैटरीना ने फिल्म छोड़ी, इसके कई कारण हो सकते हैं।

श्रद्धा कपूर ने कहा- जैसे कि में खुद कई कारणों से साइना नेहवाल की बायोपिक नहीं कर पाई, उसी तरह कैटरीना के पास भी कारण होंगे कि वो इस फिल्म नहीं कर पाईं। आखिरकार आप वही करते हैं, जिसमें आपकी खुशी हो। मैं 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे डांस करना पसंद है। यह दुनिया में मेरी सबसे पसंदीदा चीजों में से एक है। ABCD 2 की पुरानी गैंग के साथ काम करके मैं काफी उत्साहित हूं। मैं इस फिल्म के लिए चुनी गई और मुझे इसकी खुशी है.. चाहे इसके पीछे कोई भी कारण रहा हो।

श्रद्धा ने आगे कहा कि- जब मैं साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए ट्रेंनिंग कर रही थीं। तभी मेरे पास 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ऑफर आया। रेमो डिसूजा मेरे लिए 'गुरु' की तरह हैं और मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती थीं और इसी कारण मैंने साइना नेहवाल की बायोपिक को छोड़कर स्ट्रीट डांसर चुनी।

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही वरूण धवन, श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में वरूण, श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा और नोरा फतेही भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी डांस फिल्म माना जा रहा है। यह थ्रीडी फिल्म होगी, जिसे आईमैक्स फॉर्मेट और 4डी पर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म पूरी तरह से डांस पर आधारित होगी।

गौरतलब है कि पहले इस फिल्म में वरूण धवन के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी फाइनल की गई थी। लेकिन कैट उस वक्त सलमान खान के साथ 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त थीं। लिहाजा, कैट ने फिल्म को इंकार कर दिया। जिसके बाद श्रद्धा की एंट्री हुई। वरूण- श्रद्धा इससे पहले एबीसीडी 2 जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं।

BOX OFFICE: 'वॉर' का एक हफ्ता पूरा- ऋतिक, टाइगर की फिल्म 200 करोड़ पार, बंपर कमाई

   
 
स्वास्थ्य