Back
Home » Entertainment
ज्वैलरी बेचकर- उधार लेकर कट रही है इस मशहूर एक्ट्रेस की जिंदगी, घर बेचने की नौबत !
Oneindia | 9th Oct, 2019 12:00 PM
  • पैसा फ्रीज कर लिया

    एक अखबार से बातचीत में नूपुर ने बताया कि मैं एक बड़े संकट का सामना कर रही हूं। मेरे पास दूसरे बैंक में भी खाता नहीं है। जो कुछ था, उसे भी पिछले साल मैंने इस बैंक में ट्रांसफर कर लिया। मुझे नहीं पता था कि इस तरह मेरे पूरे परिवार का पैसा फ्रीज कर लिया जाएगा।


  • अस्पताल में भर्ती नहीं

    6 महीने में एक बार ही 10 हजार से 25 हजार की रकम हम निकाल सकते हैं। पैसे के बिना कैसे निर्वाह करेंगे। क्या मुझे अब अपना घर भी गिरवी रखना पड़ेगा। मेरी खुद की कमाई पर बंदिश लगाई गई है। परिवार में एक सदस्य बीमार है, लेकिन हम उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कर सकते हैं। हमारा कोई भी क्रेडिट और डेबिट कार्ड काम नहीं कर रहा है।


  • सोने और चांदी के गहने बेच दिए

    मैंने अपने प्रतिदिन के खर्चे के लिए सोने और चांदी के गहने बेच दिए हैं। घर पर पैसे नहीं होने और हमारे सभी खाते फ्रीज होने के कारण मेरे पास कोई दूसरा पर्याय नहीं बचा था। मैंने अपने गहने बेच दिए।


  • 50 हजार उधार

    नूपुर अपने हालत को बयान करते हुए कहती हैं कि मैंने एक को-एक्टर से 3000 उधार लिए हैं। एक ने मेरे जाने के लिए 500 रुपए ट्रांसफर किए। मैं अब तक अपने दोस्तों से 50 हजार उधार ले चुकी हूं।


  • सामने वाला फोन काट देता

    ये सब कब सुलझेगा पता नहीं। मुझे डर है कि मैं अपना सारा पैसा खो दूंगी। इतना ही नहीं मैं अब कभी लोन भी नहीं ले सकती हूं। जब भी मैं कहती हूं कि मेरे अकांउट्स पीएमसी बैंक में है तो सामने वाला फोन काट देता है।


  • कोई उम्मीद नहीं

    बता दें कि नूपुर अलंकार फुलवा, अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो और स्वरागिनी जैसे टीवी शो में दिखाई दे चुकी हैं। फिलहाल नूपुर ये मानती हैं कि आरबीआई के फैसले से उन्हें काफी बड़ा घाटा हुआ है। जिससे बाहर आने की उन्हें कोई उम्मीद नहीं है।




आरबीआई के आदेश के बाद पीएमसी बैंक घोटाला होने पर स्वरागिनी फेम एक्ट्रेस नूपुर अलंकार के घर बेचने की नौबत आ गई है। यहां तक कि वह अपने गहने बेचकर हर दिन का खर्चा चला रही है। अपने दोस्तों से उधार ले रही है।

आरबीआई के आदेश के बाद पीएमसी बैंक न तो कोई नया लोन जारी कर सकता है और न ही कोई ग्राहक 25,000 रुपये से अधिक की निकासी कर सकता है। इसके चलते पीएमसी बैंक के ग्राहक परेशान हैं।

कई लोगों का लाखों पैसा बैंक में अटका हुआ है। इसी फेहरिस्त में शामिल हैं नूपुर अलंकार भी। चलिए जानते हैं कि कैसे नूपुर की हालत हो गई है। यहां पढ़ें खुद नूपुर इस संबंध में क्या कहना चाहती हैं।

   
 
स्वास्थ्य