Back
Home » बॉलीवुड
शुरु हो गई 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी- आमिर खान के घर पहुंची करीना कपूर- देंखे तस्वीर
Oneindia | 9th Oct, 2019 03:19 PM
  • करीना कपूर की तैयारी

    फिल्म अंग्रेजी मीडियम के बाद करीना लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लग चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग 4 नवंबर से शुरु होने वाली है। बता दें, यह 2020 दिसंबर में रिलीज होगी।


  • आमिर खान

    इस फिल्म में आमिर खान सिख किरदार अदा करने वाले हैं। साथ ही उन्होंने अपने किरदार के लिए 20 किलो वजन भी कम किया है। फिल्म में आमिर दो- तीन अलग अलग लुक्स में दिखाई देंगे।


  • लाल सिंह चड्ढा

    ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म के निर्देशक होंगे अद्वेत चंदन, जिन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' डाइरेक्ट किया था। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर हैं आमिर खान और वॉयोकॉम 18।


  • उत्साहित हैं आमिर

    आमिर ने कहा, मुझे फॉरेस्ट गंप हमेशा से अच्छी फिल्म लगी है। यह पूरे परिवार के साथ बैठकर देखने वाली फिल्म है। हम सब इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।


  • फॉरेस्ट गंप

    फॉरेस्ट गंप 1994 में आई हॉलीवुड रोमांटिक- कॉमेडी ड्रामा है। ये उस साल की सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड फिल्म थी। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने उस साल 6 ऑस्कर अवार्ड अपने नाम किए थे जिनमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड भी शामिल था।


  • फिल्म का संगीत

    फिल्म का संगीत प्रीतम दे रहे हैं, जबकि गीतकार हैं। अमिताभ भट्टाचार्य। कुछ ही वक्त पहले फिल्म की टीम पंचगनी में जाकर इसके संगीत पर काम कर रही थी।




आमिर खान और करीना कपूर खान ने अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी शुरु कर दी है। हाल ही में करीना कपूर को फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ आमिर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। 3 इडियट्स और तलाश के बाद आमिर- करीना की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखने वाली है। कोई शक नहीं कि इन्हें साथ में देखना दिलचस्प होगा। बता दें, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक होगी। जिसे 2020 दिसंबर में रिलीज किया जाएगा।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद यह आमिर खान की अगली फिल्म होगी। आमिर इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गंप नामक किरदार के इर्द गिर्द घूमती है। जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है। लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है। और एक एतिहासिक पुरूष बन जाता है। फिल्म की कहानी तो बेहतरीन है ही.. लेकिन फॉरेस्ट गंप के किरदार में टॉम हैंक ने जो किया है, उसे मील का पत्थर माना जाता है।

फिल्‍म 'फॉरेस्ट गंप' वर्ष 1986 में आये एक उपन्‍यास पर आधारित है जिसके लेखक विनसटन ग्रूम हैं। जाहिर है अब आप समझ ही गए होंगे कि आमिर ने इस फिल्म को क्यों चुना..

BOX OFFICE: 'वॉर' का एक हफ्ता पूरा- ऋतिक, टाइगर की फिल्म 200 करोड़ पार, बंपर कमाई

   
 
स्वास्थ्य