Back
Home » Entertainment
Exclusive Interview- नेहा कक्कड़ स्टार होकर भी सरल स्वभाव की हैं, तभी वो No.1 हैं- सिंगर सुखी
Oneindia | 9th Oct, 2019 03:49 PM
  • ये गाना 'वाह भाई वाह' काफी शानदार लग रहा है, इस गाने का ख्याल कैसे आया?

    बस हम स्टूडियो में बैठे थे और बातों के दौरान ही मुंह से निकला वाह भाई वाह और इसको सुनकर हमारे राइटर ने गाना लिख दिया। ये शब्द वाह भाई वाह ऐसा शब्द है जो कि सुनते ही जुबान पर चढ़ जाता है क्योंकि हम इसको बोलते रहते हैं। इसलिए ऐसा गाना लिखा जिसमें थोड़ी सी लड़की की तारीफ कर दी और गाना बन गया।


  • नेहा कक्कड़ इस समय छाई हुईं हैं और उनके साथ आप आए हैं, काम करने का अनुभव कैसा रहा?

    मुझे काफी खुशी हुई और ये कहें कि मजा आ गया, मेरा एक सपना पूरा हो गया। वो काफी टैलेंटेड और सरल स्वभाव की महिला हैं। उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है। आप इतने बड़े आर्टिस्ट होकर भी इतने सरल स्वभाव के हैं तभी आप नंबर वन हैं।


  • पंजाबी सिंगर्स जैसे हनी सिंह, बादशाह और गुरु रंधावा ने अलग मकाम हासिल किया है, इनमें से आप अपना प्रतिद्वंदी किसको मानते हैं?

    मैं इन तीनो में से किसी से कॉम्पटीशन नहीं करता हूं। मैं अक्सर तीनों के गाने सुनता हूं। लोग इतना इन सबको सुनते हैं तो मैं भी चाहता हूं कि मैं भी कभी इनके बराबर का नाम बनूंगा लेकिन मैं ऐसा कभी भी नहीं सोंचता कि इनमें से किसी को नीचे करके ऊपर जाउंगा। मुंझे बस सबके साथ खड़ा होना है और अपने संगीत को प्रस्तुत करना है।


  • आपका नाम भी काफी अलग है और नाम के आगे आप म्यूजिकल डॉक्टर लगाते हैं, इसके पीछे क्या कहानी है ?

    मेरा असली नाम सुखदीप सिंह है लेकिन शुरु से ही मेरे दोस्त, परिवार और मेरे अध्यापक मुझे सुखी ही बुलाते हैं। ये म्यूजिक का डॉक्टर तो मेरा नाम मजाक में पड़ा क्योंकि घरवाले कहते थे कि तुम्हारी बहन डॉक्टर बनेगी तुम क्या बनोगे ? तो मैं उनको कहता था कि मै भी म्यूजिक का डॉक्टर बन जाउंगा। फिर जब मैने काम शुरु किया तो यही नाम रखा। शायद ये अलग है और तभी हम इसपर बात कर रहे हैं।


  • गायकों में आप अपना रोल मॉडल किसको मानते हैं?

    ऐसे मेरा कोई रोल मॉडल नहीं हैं, मै सबसे कुछ ना कुछ सीखता जरूर रहता हूं। सभी की कोई ना कोई खासियत होती है, सभी परफेक्ट भी नहीं होते और गलतियां भी सभी करते हैं। इसीलिए मेरे बहुत सारे पसंदीदा सिंगर्स हैं, किसी का एक नाम नहीं ले सकता।


  • इस गाने के लिए नेहा कक्कड़ को लेने का आइडिया कैसे आया और पहली बार आपकी मुलाकात कैसे हुई?

    हम काफी समय से एक दूसरे को जानते है और मैने पहले भी उनके लिए काम किया है। हमने साथ में टीवी शोज भी किए हैं। तो जब ये गाना लिखा तो हमको ये ड्यूट गाना बनाना था तो नेहा से ऊपर तो कोई नहीं था। इसलिए उनको गाना सुनाया गया और उनको पसंद आया। फिर उन्होने कहा कि मैं ये गाना करुं तो मैने कहा मेरे लिए इससे अच्छा क्या हो सकता है।


  • हर नए गायक का सपना होता है कि वो किसी ना किसी सुपरस्टार की आवाज बने, आप किसकी आवाज बनना चाहते हैं?

    मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर हैं। लेकिन अगर टॉप की बात करें तो हां अक्षय कुमार सबसे ऊपर हैं।


  • आपके आगे आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन कौन से हैं?

    हम काफी काम कर रहे हैं और कई गाने बनाए हुए हैं। लेकिन कभी कभी क्या होता है कि आप निर्णय ले ही रहे होते हैं कि उससे अच्छा गाना सामने आ जाता है। अभी मेरा पूरा ध्यान एक संगीतकार के तौर पर बॉलीवुड में अपना स्थान बनाने में हैं। मुझे ऐसा लगता है कि गाने कंपोज करना मुझे ज्यादा अच्छा लगता है तो उसी पर काम कर रहा हूं। इसलिए गाने बनाएंगे और बड़े बड़े सिंगर्स से गवाएंगे, खुद भी गाएंगे।




पंजाबी सिंगर सुखी अपने गानों से पंजाब समेत पूरे देश को नचा चुके हैं और उन्होने बादशाह के साथ भी एक गाना करके धमाका कर दिया था। सुसाइड और जगुआर जैसे गानों से छा जाने वाले सुखी जो खुद को म्यूजिक का डॉक्टर भी कहते हैं अब नेहा कक्कड़ के साथ धमाल मचा रहे हैं। जी हां उनका गाना 'वाह भाई वाह' रिलीज हो चुका है जो कि काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इस शादी के सीजन में ये गाना काफी ज्यादा धमाल करने वाला है इसमें कोई दो राय नहीं हैं। गाना काफी शानदार लग रहा है जिसमें सुखी और नेहा कक्कड़ की जुगलबंदी हैं। इसको लेकर हमने सिंगर सुखी से एक्सक्लूसिव बात की है।

आइए पढ़िए इंटरव्यू के कुछ खास अंश..

'ड्रेस गिरने वाली है' अनन्या पांडे के Video पर संजय कपूर का ऐसा कमेंट, लोग बोले शर्म करो- Troll

   
 
स्वास्थ्य