Back
Home » समाचार
रावण के पुतले के साथ सेल्फी ले रहीं दो बहनों को दारोगा ने पीटा
Oneindia | 9th Oct, 2019 05:26 PM

मुरादाबाद। बीते मंगलवार को देशभर में जगह-जगह लोग विजयादशमी मना रहे थे। खुशी के मौके पर हर कोई तस्वीरें लेना चाहता है। लेकिन अपनी तस्वीर लेना दो बहनों को भारी पड़ गया। तस्वीर लेने के दौरान ड्यूटी पर तैनात दारोगा ने उन्हें पीट दिया। इसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया और दोनों युवती दारोगा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची।

मुरादाबाद सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इलाके में रामलीला का आयोजन किया गया था। इस दौरान वहां रावण दहन की भी व्यवस्था की गई थी, जिसके लिए रावण का पुतला लगाया गया था। वहां मौजूद लोग रावण के साथ सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच दोनों बहनें भी सेल्फी खिंचने लगीं तो वहां मौजूद दारोगा ने उनके साथ मारपीट कर दी।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के टीडीआई सिटी निवासी अनुराग मेहरोत्रा बैंकों से लोन दिलाने का काम करते हैं। छोटी बेटी इशिता मेहरोत्रा कक्षा ग्यारह में पढ़ती है। बड़ी बेटी सृति मेहरोत्रा शारदा यूनिवर्सिटी से मास कॉम का कोर्स कर रही है।

बकौल अनुराग मेहरोत्रा बेटी केसरी कुंज में रावण के पुतले के साथ सेल्फी ले रही थी। पुतला हल्का तिरक्षा हो गया। इससे गुस्साए दरोगा जी ने छोटी बेटी के थप्पड़ मार दिया। बड़ी बेटी ने बचाने का प्रयास किया तो उसे भी बुरी तरह से पीटा।

जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे तो दरोगा ने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन दरोगा के प्रभाव में दिखी। पीड़ित युवतियों को जिला अस्पताल पहुंचकर मेडिकल परीक्षण कराया गया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस नवल मारवाह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

   
 
स्वास्थ्य