Back
Home » Entertainment
एकता कपूर की फिल्म में पंजाबी लड़की का किरदार निभाएंगी दिशा पाटनी
Khabar India TV | 9th Oct, 2019 05:22 PM

एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए दिशा पटानी को साइन कर लिया है जिसमें दिशा लीड रोल में नजर आएंगी। उनका कहना है कि आज की पीढ़ी के साथ दिशा का एक खास जुड़ाव है और इस किरदार के लिए वह दिशा के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकती हैं। फिल्म में दिशा एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी।

एकता ने कहा, "नई पीढ़ी के साथ दिशा का एक मजबूत जुड़ाव है और मैं किसी और के बारे में ऐसा नहीं सोच सकती जो मासूमियत के साथ वाइल्डनेस और पागलपन, लेकिन समझदारी को बखूबी से निभा सके। दिशा का अंदाज इसे बखूबी अंजाम दे सकता है।" एकता की इस फिल्म में दिशा एक स्मॉल टाउन पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट के साथ दिशा और एकता पहली बार साथ काम करने जा रही हैं।

यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखी जाएगी और आशिमा छिब्बर इसका निर्देशन करेंगी। अभी तक इस फिल्म का कोई टाइटल या शीर्षक निश्चित नहीं हुआ है। फिल्म से संबंधित और अधिक जानकारी का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

एकता अपनी फिल्मों को महिला-केंद्रित का लेबल देना पसंद नहीं करती हैं।

उन्होंने कहा, "अगर हम एक रेग्युलर फिल्म को 'पुरुष केंद्रित' नहीं कहते हैं तो जब किसी फिल्म में कोई महिला मुख्य किरदार में हैं तो उन्हें हम एक ही श्रेणी में क्यों रखते हैं? बल्कि मैं तो यह कहूंगी कि मेरी अगली फिल्म एक कॉमेडी है जिसमें दिशा लीड रोल में है।"

Also Read:

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में किया खुलासा, ये एक्ट्रेस हैं उनकी फेवरेट

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने 'भूल भूलैया 2' की शूटिंग की शुरू

   
 
स्वास्थ्य