Back
Home » Entertainment
'स्वरागिनी' एक्ट्रेस नुपूर अलंकार गुजर रही हैं आर्थिक तंगी से, बैंक की वजह से गहने बेच कर रही गुजारा
Khabar India TV | 9th Oct, 2019 06:22 PM

टीवी का फेमस शो 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' और 'घर की लक्ष्मी' जैसे सीरियल में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस नुपूर अलंकार इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। जी हां यह बात सुनकर आपको हैरानी जरूर हो सकती है कि इतनी बड़ी एक्ट्रेस आर्थिक तंगी से कैसे गुजर सकती हैं।

दरअसल बात यह है कि नुपूर के बैंक अकाउंट पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) में है और RBI ने इस बैंक को नोटिस जारी करते हुए छह महीनों के लिए सभी लेनदेन पर रोक लगा दी है। जिसके बाद अब पीएमसी बैंक से कोई लोन नहीं ले सकता साथ ही कोई भी ग्राहक इस बैंक से 25, 000 रूपए से ज्यादा पैसे नहीं निकाल सकता है।

'टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट' को दिए इंटरव्यू में नूपुर ने कहा कि 'मैं आर्थिक संकट से गुजर रही हूं। कुछ साल पहले ही मैं अपनी सभी अकाउंट इसी बैंक में ट्रांसफर कर  लिए थे। मुझे समझ में नहीं आ रहा क्या करू। मुझे कैसे पता होगा कि मेरे परिवार के सभी सदस्यों - पति, मां, बहन, ननद, ससुर और मेरी जिंदगी भर की कमाई को इस तरह से फ्रीज कर लिया जाएगा।'

View this post on Instagram

A post shared by Nupur Alankar (@nupuralankar) on

नूपुर आगे कहती है कि 'बगैर पैसे मैं कैसे रहूं मुझे समझ में नहीं आ रहा। क्या मैं पेट पालने के लिए खुद का घर गिरवी रख दूं? मेरी पूरी जिंदगी की कमाई पर रोक लगा दी गई? मैं टैक्स भी समय पर भर रही हूं तो इस तरह की तकलीफों का सामना मैं आखिर मैं क्यों कर रही हूं? हाल ही में मेरे परिवार का एक सदस्य काफी बीमार था लेकिन हम उसका इलाज अच्छे अस्पताल में नहीं करवा पाए क्योंकि हमारे पास पैसे नहीं थे। साथ ही नूपुर यह भी कहती है कि मुझे पेट पालने के लिए अपने गहने बेचने पड़ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nupur Alankar (@nupuralankar) on

ये भी पढ़ें:

सलमान खान ने बच्चों के साथ की पानी में मस्ती, शेयर की तस्वीर 

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल नहीं हैं किसी से कम, 'भंगड़ा पा ले' में निभाएंगे डबल रोल 

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में किया खुलासा, ये एक्ट्रेस हैं उनकी फेवरेट

   
 
स्वास्थ्य