Back
Home » Entertainment
जेम्स कैमरून काफी अच्छे मित्र हैं: अरनॉल्ड श्वार्जनेगर
Khabar India TV | 9th Oct, 2019 11:29 PM

नई दिल्ली: एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'टर्मिनेटर : द डार्क फेट' की रिलीज से पहले हॉलीवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जनेगर ने निर्माता जेम्स कैमरून संग अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा कि वह बहुत ही अच्छे मित्र हैं। अरनॉल्ड ने कहा, "मैं उन्हें 1983 से जानता हूं और तभी से हम अच्छे दोस्त हैं। हमारी पसंद काफी मिलती है। हम दोनों को ही बच्चे और एक जैसी चीजें पसंद है। हम दोनों को ही छूरियां पसंद है। उन्हें पता है कि कौन सी कंपनी किस तरह की छूरियां बनाती है और मुझे भी इस बारे में पता है इसलिए हम हाथ से तैयार की गई चाकू और हार्ड-माउंटेड चाकुओं के बीच भिन्नता को लेकर बात करते हैं। इसी तरह से हम तलवारें और समुराई तलवारों को लेकर भी बातें करते हैं कि किस तरह से उन्हें सात बार फोल्ड किया जाता है।"

उन्होंने आगे कहा, "इस तरह की और भी कई बातें। हम दोनों को ही शस्त्रों का अच्छा ज्ञान है और इसके बाद मोटरसाइकिल। पूरी रात शूटिंग करने के बाद मैं और जिम मोटरसाइकिल पर सवार होकर राइड पर जाते थे। तब से लेकर आज भी हम वीकेंड्स में साथ में मोटरसाइकिल राइड पर निकलते हैं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए अरनॉल्ड ने आगे कहा, "आज भी उनके पास उनका हार्ले डेविडसन है और मेरे पास भी टर्मिनेटर 2 से मेरा पुराना हार्ले डेविडसन है जिसे उन्होंने मुझे बर्थडे गिफ्ट के तौर पर दिया था। वह हमेशा से ही एक अच्छे मित्र रहे हैं और हम दोनों को हमेशा से ही साथ में काम करना अच्छा लगता है। हमने टर्मिनेटर मूवीज की और हमने इसे दिल से किया और बहुत मजा किया।"

टीम मिलर द्वारा निर्देशित यह फिल्म श्वार्जनेगर को टर्मिनेटर के रूप में और लिंडा हेमिल्टन को वयस्क सारा कॉर्नर के रूप में वापस लाने जा रही है। 'टर्मिनेटर : द डार्क फेट' भारत में 1 नवंबर को छह भाषाओं में रिलीज होगी : अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम।

   
 
स्वास्थ्य