Back
Home » समाचार
Birthday Special: 15 साल की उम्र में हुआ था रेखा का यौन शोषण, मांग में लगाती हैं किसके नाम का सिंदूर?
Oneindia | 10th Oct, 2019 07:10 AM
  • यासीर उस्मान की किताब 'रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी'

    इसी कारण यासीर उस्मान की किताब 'रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी' जब मार्केट में आयी तो हर कोई बस इसे पढ़ने के लिए बेताब हो गया। 15 साल की उम्र में यौन उत्पीड़न लेकिन किताब की स्याही ने रेखा के जीवन के उस दर्द को लोगों के सामने ला दिया, जिसकी कल्पना किसी ने ख्वाब में भी नहीं की थी। इस किताब में लिखा है कि मात्र 15 साल की उम्र में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा का यौन उत्पीड़न हुआ था।

    यह पढ़ें: KBC के सेट पर भव्य तरीके से मना अमिताभ का 77वां जन्मदिन, तस्वीरें Viral


  • फिल्म 'अनजाना सफर'

    किताब कहती है कि फिल्म 'अनजाना सफर' के निर्देशक राजा नवाठे और फिल्म के हीरो बिस्वजीत ने रेखा को बिना बताए फिल्म का सीन शूट करने का प्लान बनाया। उस वक्त रेखा की उम्र मात्र 15 साल थी, रेखा रोमांटिक गाने के शूट के लिए सेट पर पहुंची और जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला बिस्वजीत ने रेखा को बाहों में भरा और उन्हें किस करने लगे, रेखा को वो बिना रूके 5 मिनट तक किस करते रहे, रेखा दर्द से कराह उठी और डायरेक्टर और एक्टर उनका मजा लेते रहे, जब रेखा की आंखों से अश्रुधारा बहने लगी तब जाकर अभिनेता बिस्वजीत ने उन्हें छोड़ा।


  • 1976 से शुरू हुआ ये सवाल

    ये सवाल 1976 से तब शुरू हुआ जब अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा मांग में सिंदूर भरकर बिलकुल एक शादीशुदा औरत की तरह पहुंच गईं। ये अफवाह उड़ी कि रेखा और अमिताभ ने चुपके से शादी कर ली है हालांकि रेखा ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में रेखा ने कहा था कि वो जिस जगह से आती हैं, वहां औरतें और लड़कियां सिंदूर फैशन की तरह लगाती है लेकिन उनकी इस बात पर आज तक किसी को भरोसा नहीं हुआ।


  • रहस्यमयी रेखा

    रेखा की शादी, रिलेशनशिप , अमिताभ संग उनका रिश्ता, इंटरव्यू से दूर रहना, उन्हें काफी रहस्यमयी बनाता है, फिलहाल इसमें किसी को शक नहीं कि रेखा को ऊपर वाले ने बेपनाह सुंदरता बक्शी है और सिने पर्दे की ये उमराव जान बेशकीमती अदाकारा है, जिनकी एक्टिंग पर पूरे देश को गर्व है। सिने कैनवस की इस खूबसूरत मल्लिका को वनइंडिया परिवार भी जन्मदिन की शुभकामनाएं देता है।




नई दिल्ली। आज बॉलीवुड की सबसे हसीन अदाकारा रेखा का जन्मदिन है। नशीली आंखे, सुंदर काया और बेहतरीन अदाकारी का संगम है बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा। रेखा एक ऐसा चरित्र है, जिसे बीते जमाने के ही नहीं बल्कि आज की नौजवान पीढ़ी भी जानने को उत्सुक है। हर कोई आज भी दिलचस्पी रखता है रेखा के जीवन के उन पन्नों के बारे में जानने कि जिन्हें आज तक किसी ने नहीं पढ़ा।

यह पढ़ें: RBI के कारण दाने-दाने को मोहताज हुई ये TV अभिनेत्री, जानिए पूरा माजरा

   
 
स्वास्थ्य