Back
Home » Entertainment
दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, अपनी बैचलरेट पर की थी कुछ अजीब चीजें
Khabar India TV | 10th Oct, 2019 07:14 AM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को एक साल होने वाला है। दीपिका-रणवीर नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी ग्रोथ और बैचलरेट पार्टी में की अजीब चीजों के बारे में बताया।

दीपिका ने इंटरव्यू में अपनी ग्रोथ के बारे में बात करते हुए बताया-  अब मैं ज्यादा एक्सप्रेसिव हो गई हूं। मगर इसके साथ अजीब भी हूं। उन्होंने कहा- मैं बहुत ही संवेदनशील और सहज हूं। कई सालों तक मैं हर चीज अपने अंदर ही रखती थी मगर अब मैं ज्यादा एक्प्रेस कर पाती हूं।

इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी बैचलरेट के बारे में बताते हुए कहा- आज के संदर्भ में मुझे अजीब इंसान कहा जा सकता है। जब मैं अपनी बैचलरेट ट्रिप पर थी तो दिन में दो बार कपड़े धोती थी तो मुझे लगता है मैं अजीब हूं।

आपको बता दें दीपिका ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से कदम रखा था। बॉलीवुड में अपने 12 साल के करियर में दीपिका ने कई शानदार फिल्में की हैं। अब वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदान निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही वह रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83' में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

Also Read:

निक जोनस पर एक बार फिर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, शो से पहले किया 'मोरनी बनकर' पर डांस

Bigg Boss 13: 'क्वीन' टास्क जीतकर घर की पहली क्वीन बनीं देवोलिना भट्टाचार्जी

   
 
स्वास्थ्य