Back
Home » समाचार
'Quattrocchi को पूजने वाली कांग्रेस पार्टी को शस्त्र-पूजा से दिक्कत तो होगी ही'
Oneindia | 10th Oct, 2019 08:21 AM
  • भाजपा ने किया कांग्रेस पर तीखा हमला

    बीजेपी ने ट्वीट किया, 'कांग्रेस को एयर फोर्स के आधुनिकीकरण से दिक्कत है, उसे भारतीय रीति-रिवाजों और परंपराओं से दिक्कत है, एक ऐसी पार्टी जो क्वात्रोची की पूजा करती रही है, उसे 'शस्त्र पूजा' से दिक्कत होना स्वाभाविक है और खड़गे जी, हमें बोफोर्स घोटाले की याद दिलाने के लिए शुक्रिया।'


  • 'शस्त्र पूजा' पर कांग्रेस ने उठाए हैं सवाल

    'शस्त्र पूजा' पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी पलटवार किया है। हरियाणा में एक चुनावी रैली के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राफेल की पूजा भी गलत लगती है, क्या दशहरे पर शस्त्र पूजा नहीं होती है, कांग्रेस को इस बात पर विचार की जरूरत है कि उन्हें कब आलोचना करनी है और कब नहीं।


  • अमित शाह ने किया पलटवार

    मालूम हो कि विजयदशमी के मौके पर राजनाथ सिंह ने फ्रांस में आधिकारिक रूप से राफेल को रिसीव किया था और इसकी शस्त्र पूजा की थी। इस दौरान उन्होंने राफेल पर ओम लिखकर कलावा बांधा था, साथ ही राफेल के पहियों के नीचे नींबू रखा गया था। जिसके बाद राफेल के भीतर राजनाथ सिंह ने उड़ान भरी थी और कहा था कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसे सुपरसोनिक एयरक्राफ्ट में कभी उड़ान भरूंगा।




नई दिल्ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जिस तरह से फ्रांस में राफेल डील की पहली खेप को आधिकारिक रूप से रिसीव करने के बाद उसकी 'शस्त्र पूजा' की, उस पर आपत्ति जताते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राफेल की 'शस्त्र पूजा' को तमाशा करार दे दिया, उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने जब बोफोर्स तोप खरीदी थी तो यह सब दिखावा नहीं किया था। कोई भी उसे खरीदने और लाने के लिए नहीं गया था, हमने कोई दिखावा नहीं किया था।

यह पढ़ें: 15 साल की उम्र में हुआ था रेखा का यौन शोषण, मांग में लगाती हैं किसके नाम का सिंदूर?

   
 
स्वास्थ्य