Back
Home » Entertainment
Box Office collection Day 5: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' ने 5वें दिन की इतनी कमाई, वही WAR ने कमाए इतने करोड़
Khabar India TV | 16th Oct, 2019 10:38 AM

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। सच्ची कहानी पर आधारित 'द स्काइ इज पिंक' लोगों को पसंद आ रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला रहा है। लगभग 3 साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 50 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म की ओपनिंग काफी धीमी रही। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फिल्म ने सिर्फ 2.50 करोड़ से खाता खोला। दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई 4 करोड़ के पास पहुंची। वहीं 5वें दिन की फिल्म की कमाई में भारी गिरावट हुई और फिल्म ने रिलीज के 5वें दिन सिर्फ 1 करोड़ कमाए।

करीना कपूर के रेडियो शो में पहुंची शिल्पा शेट्टी, शेयर की तस्वीर

फिल्म की पूरी कहानी नीरेन और अदिति आसपास घूमती है। दोनों के जीन में कुछ गड़बड़ी है, जिसका खामियाजा उनके बच्चों को भुगतना पड़ता है। उनका एक बच्चा मर जाता है और उनकी बेटी आयशा जन्म लेते ही एक खतरनाक बीमारी का शिकार हो जाती है।

Karva Chauth 2019: ऐश्वर्या राय का पुराना करवा चौथ वीडियो हुआ वायरल, इस तरह अभिषेक को देखकर खोला था व्रत

नीरेन और अदिति बेहद परेशान रहते हैं और वे किसी भी कीमत पर आयशा को खोना नहीं चाहते। वो आयशा के इलाज के लिए लंदन जाते हैं, और फिर शुरू होता है आयशा को लेकर उनका संघर्ष। बता दें कि फिल्म की पूरी कहानी दिल्ली और लंदन के बीच घूमती है। फिल्म की डॉयरेक्टर शोनाली बोस ने फिल्म को काफी क्रिएटिव अंदाज में डॉयरेक्ट किया है, और आयशा के कैरेक्टर इस तरह गढ़ा गया है जिसे देखने के बाद आप इमोशनल हो जाएंगे।

WAR की कुल कलेक्शन
बता दें कि ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने 13वें दिन की कमाई को लेकर ट्वीट करते हुए बताया कि वॉर की कमाई वीकडेज में घट रही है। फिल्म ने अभी तक 275 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब अगला टारगेट 300 करोड़ है। बता दें कि वॉर ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 7.10 करोड़, शनिवार को 11.20 करोड़, रविवार को 13.20 करोड़, सोमवार को 4.40 करोड़ कमाए। फिल्म के हिंदी वर्जन का कुल कलेक्शन 264.40 करोड़ हो गया है। तमिल, तेलुगू का कलेक्शन मिलाकर वॉर की भारत में कुल कमाई 276.40 करोड़ हो गई है।

Marriage Aniversary: शादी के 7 साल बाद भी सैफ-करीना हैं बॉलीवुड के बेस्ट कपल, देखिए 'रॉयल कपल' की खूबसूरत तस्वीरें

आप की अदालत: हेमा मालिनी इस तरह रखती हैं अपनी ड्रीमगर्ल इमेज का ख्याल

   
 
स्वास्थ्य