Back
Home » Entertainment
'बाला' के लिए यामी गौतम ने रीक्रिएट किया नीतू सिंह का 70 के दशक का लुक
Khabar India TV | 19th Oct, 2019 02:39 PM

मुंबई: अपकमिंग मूवी 'बाला' में एक गाने के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू सिंह के गाने 'एक मैं और एक तू' के उनके लुक को रीक्रिएट किया है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें व्यक्तिगत तौर पर 1970 के दशक की चीजें पसंद हैं। 

यामी ने कहा, "1970 का फैशन सदाबहार है और 'बाला' के लिए हमने उस दौर से आइडिया लिया है और खास तौर पर नीतू मैम का यह गाना, जो मुझे व्यक्तिगत तौर पर पसंद है। हमने अपने फिल्म के हिसाब से इसे रीक्रिएट किया है, हालांकि हमारी प्रेरणा का यह स्रोत वह पूरा दौर है जो सदाबहार है।"

जूही चावला ने की शाहरुख खान और अबराम तारीफ, इस वजह से खींचने वाली थीं किंग खान के कान

View this post on Instagram

Main hun Pari. Poori ki poori drama se bhari. Miliye mujhse, jald hi. #BalaTrailer out soon! . . . #DineshVijan @amarkaushik @ayushmannk @bhumipednekar @saurabhshuklafilms #JaavedJaaferi #SeemaPahwa @nowitsabhi @sachinjigar @sonymusicindia @officialjiocinema @officialjiostudios

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

अभिनेत्री ने फिल्म में टिकटॉक स्टार की भूमिका निभाई है, उन्होंने आगे कहा, "मुझे व्यक्तिगत तौर पर 1970 का दशक और उससे जुड़ी चीजें पसंद हैं। उस दौर का लुक, परिधानों के बाजुओं का स्टाइल, शॉर्ट ड्रेस, बालों के एक्सेसरीज, पोल्का डॉट प्रिंट मुझे बहुत पसंद है।"

View this post on Instagram

If you got it, don’t be shy, just flaunt it! The wait is over! #DontBeShy song out now! . . . #DineshVijan @amarkaushik @ayushmannk @bhumipednekar #JaavedJaaferi @saurabhshuklafilms #SeemaPahwa @nowitsabhi @badboyshah @sachinjigar @pvijan @soulfulsachin @jigarsaraiya @gurdeepmehndi @shalmiaow @vijayganguly @sonymusicindia @officialjiocinema @officialjiostudios

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

Pagalpanti First Look Posters: अनिल कपूर से जॉन अब्राहम तक, 'पागलपंती' करती दिखी पूरी स्टार कास्ट

'बाला' 7 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें यामी आयुष्मान खुराना के साथ नज़र आएंगी। 

   
 
स्वास्थ्य