Back
Home » Entertainment
यह अनकही बातों को कहने का युग है : आयुष्मान खुराना
Khabar India TV | 19th Oct, 2019 11:51 PM

अभिनेता आयुष्मान खुराना का ऐसा मानना है कि भारतीय दर्शक अब विविध कहानियों के प्रति ज्यादा खुल गए हैं। उनका कहना है कि यह एक दौर है जब कोई अनकही बातों को कहने का बीड़ा उठा सकता है। आयुष्मान ने कहा, "यह सिर्फ हिंदी सिनेमा में नहीं है बल्कि ऐसा हमारे साथ भी है, लोग आधुनिक समाज में रह रहे हैं जो जातियों को लेकर पिछड़ा रहा है। ग्रामीण भारत में उस हद तक भेदभाव का पालन किया जाता रहा है, जिसके बारे में बताना भी निराश कर देने वाला है।"

उन्होंने आगे कहा, "इस तथाकथित उच्च वर्ग ने हमें अंधा बना रखा है, हम इसके बारे में जानकर भी अनजान हैं। 'आर्टिकल 15' को लेकर जो प्रतिक्रिया मिली, उसे देखकर मुझे लगता है कि भारतीय दर्शक अब इस तरह की फिल्मों को और ज्यादा अपनाने लगे हैं। यह एक दौर है जहां मुझे लगता है हम अनकही बातों को बताने का बीड़ा उठा सकते हैं।"

View this post on Instagram

Tie baandhna seekha tha bachpan mein. Woh bhi single knot. 1 minute mein. Saved a lot of time back in the day. Papa humesha double knot bandhte thhe. But i still prefer single knot. It’s slightly asymmetrical. But that’s how life is. So my tie knot symbolises life. And that’s beautiful. (Styled by @ishabhansali, make up by @mohdjaved7639 of @aalimhakim and make up by @hinaldattani)

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

'आर्टिकल 15' इस साल 28 जून को रिलीज हुई और तब से इस फिल्म को न केवल सकारात्मक आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिली है बल्कि फिल्म ने दर्शकों का दिल भी जीता है और ऐसे में जाहिर सी बात है कि इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा रहा है। 19 अक्टूबर को एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होगा।

   
 
स्वास्थ्य