Back
Home » Entertainment
एनिमिटेड सुपरहीरो के रूप में TV पर डेब्यू करेंगे विराट कोहली, इस शो में आएंगे नज़र
Khabar India TV | 20th Oct, 2019 10:37 AM

मुंबई: स्टार इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली जल्द ही छोटे पर्दे की एक सीरीज में एनिमेटेड सुपरहीरो 'सुपर वी' के रूप में बच्चों का मनोरंजन करते दिखेंगे। कोहली के जन्मदिन 5 नवंबर को इसका टीवी पर प्रीमियर होगा।

वर्तमान समय के सुपरहीरो एनिमेशन की दुनिया में यह सीरीज स्टार इंडिया नेटवर्क का एक प्रयास है।

शाहरुख, सलमान और आमिर खान सहित कई फिल्मी सितारों ने दोहराए महात्मा गांधी के विचार, PM मोदी ने शेयर किया वीडियो

कोहली ने कहा, "बचपन में सुपरहीरोज ने मुझे हमेशा से ही आकर्षित किया है और बाल दर्शकों तक पहुंचने का सबसे बढ़िया माध्यम एनिमेशन है। स्टार इंडिया के व्यापक पहुंच के साथ मैं निश्चित हूं कि यह शो तमाम आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करेगा और अपने साथ जोड़े रहेगा।"

View this post on Instagram

Virat ka yeh version toh bada cool hai.. Dekhna na bhuliye.. #SuperV, 5 Nov se StarPlus par @virat.kohli @disneyindia @starsportsindia @hotstar . . #ViratKohli #Superhero

A post shared by StarPlus (@starplus) on

13 भाग के इस सीरीज के हर एक एपिसोड में हंसी, एक्शन और ड्रामा तीनों का ज़ायका होगा। यह एक साप्ताहिक कार्यक्रम होगा, जिसका प्रसारण हफ्ते में एक ही बार होगा। इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से माता-पिता की उम्मीदों, दबाव के बोझ को सहकर टीन एजर्स अपनी पहचान बनाते हैं।

Aap Ki Adalat Highlights: 'आप की अदालत' में 'हीरो नंबर 1' गोविंदा

इसका प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर होगा और इसके साथ ही यह स्टार प्लस, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डिज्नी चैनल और मार्वेल एचक्यू में दिखाई जाएगी।

   
 
स्वास्थ्य