Back
Home » Entertainment
KBC 11: लड़कियों को यौन तस्करी से बचाती हैं सुनीता कृष्णन, अनुष्का शर्मा ने समाज सेविका को सराहा
Khabar India TV | 20th Oct, 2019 02:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने महिलाओं और लड़कियों को यौन तस्करी से बचाने के 'अभूतपूर्व कार्य' के चलते समाज सेविका सुनीता कृष्णन की सराहना की है। सुनीता रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के स्पेशल एपिसोड की मेहमान थीं। 

इस एपिसोड को देखने के बाद अनुष्का ने ट्वीट किया, "केबीसी के एपिसोड में सुनीता कृष्णन जैसी समाज सेविका द्वारा प्रकाश में लाई गई घटनाएं और घिनौनी वास्तविकताएं वाकई में बेहद चौंकाने वाली और दर्दनाक है। उन्होंने महिलाओं और लड़कियों, जिनमें तीन साल तक की छोटी बच्ची भी हैं, को यौन तस्करी से बचाने का अभूतपूर्व काम किया है और कर रही हैं।"

Laal Kaptaan Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला सैफ अली खान की 'लाल कप्तान' का जादू

View this post on Instagram

Karamveer Sunitha Krishnan has seen what atrocities human traffickers are capable of committing. Their despicable behaviour, however, only strengthens her resolve to save victims of trafficking and provide them an opportunity for rehabilitation. Watch #KBCKaramveer Special, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

अनुष्का ने आगे लिखा, "हम आभारी हैं कि उनके जैसे लोग इस दुनिया में मौजूद हैं और इस तरह के बेहतरीन लोगों को शो पर दिखाने के लिए केबीसी को शाबाशी।"

कर्मवीर के इस खास एपिसोड में हॉट सीट पर शो के मेजबान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सामने सुनीता कृष्णन थीं।

View this post on Instagram

Watch how Karamveer Sunitha Krishnan fares in the game on #KBCKaramveer Special, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

यौन तस्करी के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ने वाली सुनीता खुद एक पीड़िता हैं। वह जब महज 15 साल की थीं, आठ लोगों ने उनके साथ दुष्कर्म किया था।

Vogue Women Of The Year 2019: अनुष्का, कैटरीना और रणवीर समेत रेड कारपेट पर छाए बॉलीवुड स्टार्स

उनके द्वारा यौन तस्करी से बचाई गई महिलाओं और लड़कियों में एक साढ़े तीन साल की बच्ची तक शामिल थी। इस तरह की घटनाओं को सुनकर अमिताभ स्तब्ध रह गए।

View this post on Instagram

Karamveer Sunitha Krishnan has an important message about how we can improve society for the children. Watch #KBCKaramveer Special, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

सुनीता ने कहा, "जब मुझे लगा कि इन पीड़ितों को तत्काल मदद की जरूरत है, तब हमने महिलाओं का प्रज्ज्वला नामक एक संगठन बनाया, जिसका उद्देश्य इन लड़कियों के उत्थान की दिशा में योगदान करना है। हमें एक ऐसा मंच दिलाने के लिए, जहां हम दुनिया के साथ अपने सफर के बारे में बिना डरे बात कर सकते हैं, 'केबीसी' और मिस्टर बच्चन का धन्यवाद।"

   
 
स्वास्थ्य