Back
Home » Entertainment
शेफाली बग्गा ने रश्मि देसाई से सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किये तीखे सवाल
Khabar India TV | 22nd Oct, 2019 11:10 PM

सलमान खान शो बिग बॉस 13 चौथे हफ्ते में पहुंच चुका और वहीं दूसरी तरफ इस शो में मजा भी दोगुना हो चुका है। सोमवार के दिन अबु मलिक घर से बाहर हो गए वहीं आज घरवालों को अनोखे टास्क का सामन करना पड़ेगा वहीं इस टास्क के दौरान शेफाली बग्गा बतौर vivo एंकर बनकर घरवालों से तीखे और पर्सनल सवाल करेंगी। 

इस गेम की शुरुआत हुई रश्मि देसाई से। शेफाली बग्गा ने रश्मि देसाई से सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े कई पर्सनल सवाल किये। जिसका जवाब रश्मि देसाई ने काफी गोलमोल तरीके से दिया। शेफाली ने रश्मि से कहा- आप बार बार कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला मैनिपुलेटिव हैं और आप बोलती हैं कि अगर मैंने मुंह खोला तो बहुत बुरा हो जाएगा लेकिन ये बात उनके मुंह पर क्यों नहीं कहतीं?

जवाब में रश्मि ने कहा कि मुझे किसी का इमेज खराब नहीं करना। सिद्धार्थ अपनी गोल बातों से सामने वालों के साथ गेम खेलते हैं। शेफाली बग्गा ने रश्मि को कहा- आप बार-बार बोलती है मैंने जब अपना मुंह खोला तो अब मौका है बोलिए। जवाब में रश्मि ने कहा- जब वक्त आएगा, जरूरत बोलुंगी लेकिन आज नहीं।

रश्मि देसाई के बाद शेफाली बग्गा ने पारस छाबड़ा से तीखे सवाल किये। शेफाली ने पारस से कहा कि- आप लड़कियों के पीछे रहकर गेम क्यों खेलते हैं? जवाब में पारस ने कहा कि मैं बिग बॉस का कन्हैया हूं क्या, मैं तो लड़कियों के साथ खेलूंगा ही। इस बीच पारस और शेफाली के बीच गंभीर रूप से बहस हो गई और शेफाली ने माइक उतार दी और कॉन्फेशन रूम में जाने की जीद करने लगी।फिर बिग बॉस के समझाने के बाद शेफाली ने फिर से घरवालों को इंटरव्यू लेना शुरू किया। पारस के बाद शेफाली ने देवोलीना भट्टाचार्जी से पूछा कि वे बेब्स बहू हैं या डेविल हैं? साथ ही साथ शेफाली ने देवोलिना की पर्सनैलिटी को लेकर कहा कि आप ठीक से सामने आ रही हैं। इस पर देवोलिना ने सफाई दी।

   
 
स्वास्थ्य