Back
Home » Entertainment
Birthday Special: 'बाहुबली' से सभी का दिल जीतने वाले प्रभास कर चुके हैं 5000 से ज्यादा रिश्तों को ना
Khabar India TV | 23rd Oct, 2019 09:17 AM

'बाहुबली' से फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले प्रभास आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था। प्रभास लाइमलाइट में फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' से आए  थे। इस फिल्म से प्रभास को देशभर में पहचान मिली। प्रभास फिल्मों में रोमांस करने में जितना ब्लश करते हैं असल जिंदगी में भी वह बहुत शर्मीले हुआ करते थे। आइए आपको प्रभास से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

प्रभास कॉलेज और स्कूल के समय में बेहद शर्मीले हुआ करते थे। इस समय लड़कियों की इतनी फैन फॉलोइंग वाले प्रभास एक समय पर लड़कियों से बात करने तक से शर्माते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बाहुबली के बाद प्रभास के लिए 5000 से ज्यादा लड़कियों के रिश्ते आए थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

गौरी खान ने किया खुलासा, शाहरुख खान इस साल किस तरह मनाएंगे जन्मदिन

बाहुबली के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी सामने आईं। थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिसंबर में सगाई करने वाले हैं। हालांकि प्रभास और अनुष्का दोनों ने इस बात पर चुप्पी साधी हुई है।

View this post on Instagram

#Prabhas #Tollywood #Tollywoodactor #Alluarjun

A post shared by Prabhas (@aactorprabhass) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास किसी बड़े इंडस्ट्रलिस्ट की पोती से शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें प्रभास ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह बिजनेसमैन बनना चाहते थे। मगर किस्मत उन्हें एक्टिंग में ले आई।

प्रभास ने प्रभुदेवा की फिल्म एक्शन-जैक्सन से बॉलीवुड में कैमियो किया था।

View this post on Instagram

Happy birthday to Our Darling @actorprabhas Anna ️️️️ #happybirthdayprabhas #hbdprabhas #darling #saaho #bahubali #tollywood #bollywood #kollywood #trending #birthday #thokkabey #prabhas

A post shared by Thokka_bey (@thokka_bey) on

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में बताया किस तरह हुई थी एक्टिंग की शुरूआत

बाहूबली के बाद प्रभास फिल्म 'साहो' में नजर आए थे। 'साहो' में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आईं थी। बड़े बजट की यह फिल्म मगर बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी।

   
 
स्वास्थ्य