Back
Home » ताजा
Redmi Note 8 Pro को आज एक बार फिर फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, जल्दी करें!
Gizbot | 6th Nov, 2019 11:51 AM

अगर आप शाओमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास एक अच्छा मौका है। आज शाओमी कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro को फ्लैश सेल में पेश करने जा रही है। आपको बता दें कि पहली बार 21 अक्टूबर को इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आयोजित की गई थी। ये स्मार्टफोन उस दिन आधे घंटे में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गए थे।

आज कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को एक बार फिर बिक्री के लिए पेश करने का फैसला किया है। आज दोपहर 12 बजे से इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन को आज अमेज़न, mi.com और एमआई के ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। आज भी स्मार्टफोन को कुछ ना कुछ ऑफर्स के साथ ही पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- Jio ने बंद किए 19 और 52 रुपए वाले छोटे प्रीपेड रिचार्ज प्लान

दोनों स्मार्टफोन की कीमत

Redmi Note 8 Pro का शुरुआती वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरोज, जिसकी कीमत 14,999 रुपए है। इसके बाद इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज जिसकी कीमत 15,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन का सबसे बड़ा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत कंपनी ने 17,999 रुपए रखी है। शाओमी ने फोन को भारत में हेलो व्हाइट, गामा ग्रीन और शेडो ब्लैक रंग में लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें:- Xiaomi Redmi Note 8 Pro का रिव्यू, पढ़िए और जानिए पहली नज़र का एक्सपीयिरंस

Redmi Note 8 Pro की स्पेसिफिकेशंस

आप Redmi Note 8 Pro के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हो रह होंगे। इस फोन में कंपनी ने 6.53 इंच की एक फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91.4% है। इस फोन में भी दोनों तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के पीछे 4 कैमरों के सेटअप के साथ-साथ एक फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें:- Moto G8 Plus: क्‍या आपके स्‍मार्टफोन की रेंज में ये अपनी जगह बना पाएगा

Redmi Note 8 Pro में डुअल-सिम सपोर्ट के साथ आता है। रेडमी नोट 8 प्रो भी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। मीडियाटेक के नए गेमिंग प्रोसेसर हीलियो जी90टी का इस्तेमाल हुआ है। इसके अलावा, इसमें गेम टर्बो 2.0 मोड जैसे गेमिंग फीचर भी दिए गए हैं। इससे यूज़र्स का गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर होगा।

इस फोन का कैमरा सेटअप काफी खास है क्योंकि 4 कैमरों में से इस फोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसका दूसरा कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ आता है। वहीं इस फोन का तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के एक डेप्थ सेंसर के साथ आता है।

   
 
स्वास्थ्य