Back
Home » जरा हट के
नासा की महिला वैज्ञानिक की ये ड्रेस की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल, 8 साल पुराना किस्‍सा बताया
Boldsky | 8th Nov, 2019 09:01 AM
  • 8 साल पुरानी फोटो हो रही है सोशल मीडिया में शेयर

    अमेरिका में एक महिला वैज्ञानिक की एक कार्यक्रम के दौरान शिमर गोल्डन ड्रेस पहने एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि यह फोटो आठ साल पहले अमेरिका के वर्जीनिया राज्य के हैंपटन में आयोजित हुए नासा के एक कार्यक्रम की है। 2011 में नासा के छात्रों के लिए हुए इस कार्यक्रम को वैज्ञानिक रीटा जे किंग ने संबोधित किया था. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने शिमर गोल्डन ड्रेस पहनी थी, जिसकी फोटो उन्होंने अब अपने ट्विटर पर शेयर की है।


  • मिल रही हैं प्रतिक्रियाएं

    रीटा जे किंग के इस ट्वीट को यूजर्स का जबदरस्त समर्थन मिला। यूजर्स इन्‍हें कई प्रतिक्रियाएं भेज रहे हैं। उनके इस ट्वीट को अब तक 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 5.5 हजार लोग इसे र‍िट्वीट कर चुकें हैं। कई यूजर्स ने उन्हें इसके लिए धन्यवाद दिया कि विज्ञान सभी के लिए होता है, उन लड़कियों के लिए भी जो चमकीले कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों ने उनकी इस बात के लिए भी तारीफ की कि उन्होंने पुरुषों के वर्चस्व वाले क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई है




अक्सर जब कभी वैज्ञान‍िकों की हम बात करते हैं तो द‍िमाग में सीधे एक ही छव‍ि उतार आती है फैशन से दूर सफेद कोट के साथ आंखों में बड़े-बड़े चश्‍मों के साथ हर समय क‍िसी रिसर्च वर्क में लगे हुए। क्‍या कभी आपने कभी क‍िसी महिला साइंटिस्‍ट को वर्क प्‍लेस में शार्ट शिमर ड्रेस में देखा हैं? हाल ही में सोशल मीडिया में एक फोटो बहुत जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही है इसमें एक नासा की महिला वैज्ञानिक को शिमर ड्रेस पहने हुए एक कार्यक्रम में ह‍िस्‍सा लेते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया में इस फोटो को खूब प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

   
 
स्वास्थ्य