Back
Home » बॉलीवुड
इंजेक्शन से मेरे शरीर में दवा पहुंच रही है, इस वक्त सुरंगो से गुजर रहा हूं- अमिताभ बच्चन
Oneindia | 8th Nov, 2019 10:40 AM
  • डॅाक्टर ने आराम की सलाह

    अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॅाग में लिखा है कि सफेद लिबास में धरती के देवदूत यानी कि डॅाक्टर आराम करने के लिए बोल रहे हैं। लेकिन वह अब जल्द से जल्द काम पर लौटना चाहते हैं।


  • हर तरह से एक नली गुजर रही है

    अमिताभ ने लिखा कि बढ़ती उम्र के साथ झंझावातों से घिरा हूं। सेहत के इस फेर में हर तरह से एक नली गुजर रही है। किसी में सलाइन वॅाटर, किसी से इंजेक्शन तो कहीं एक तरफ सोनोग्राफर मीटर है।


  • इंजेक्शन से शरीर में दवा पहुंचाई जा रही है

    वह आगे लिखते हैं कि शरीर को इस वक्त सुरंगों से होकर गुजरना पड़ रहा है। इंजेक्शन से शरीर में दवा पहुंचाई जा रही है। सफेद लिबाज में धरती के देवदूत कह रहे हैं कि अब रुको। आराम करो लेकिन मैं उठूंगा। काम पर लौटूंगा। अपने तमाम प्रशंसकों के बीच पूरी ऊर्जा के साथ उनके मनोरंजन के लिए लौटूंगा।


  • बैक टू बैक है काम

    आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के पास इस समय केबीसी है। इसके साथ वह बैक टू बैक झुंड,चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र शामिल है। ये सभी आने वाले साल की बहुप्रतिक्षित फिल्में हैं।




हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॅालीवुड में अपने 50 साल का सफर पूरा कर लिया है। आने वाले दिनों में भी वह अपनी कमाल की अदायगी से फिल्मों में सक्रिय रहेंगे। लेकिन इस बीच कई बार उनकी खराब तबीयत की खबर सामने आती रही है।

अमिताभ अपनी सेहत से जुड़ी कई जानकारी शेयर कर चुके हैं। वह समाज को भी सेहत और सफाई की तरह जागरूक रहने की हिदायत देते रहते हैं। हालांकि इस वक्त खुद वह बड़ी सेहत की समस्या का सामना कर रहे हैं।

जिसका जिक्र उन्होंने बॅालीवुड में अपने 50 साल का सफर पूरा होने पर किया। अपने ब्लॅाग में अमिताभ ने अपने सेहत की चौंकाने वाली जानकारी दी है।

   
 
स्वास्थ्य