Back
Home » ताजा
TikTok ने लॉन्च किया अपना एक नया स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत और बेहद खास फीचर्स
Gizbot | 8th Nov, 2019 11:53 AM

Tiktok और Helo की कंपनी ByteDance ने अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Smartisan कंपनी के साथ मिलकर बनाया गया है, इस वजह से इस स्मार्टफोन का नाम Smartisan Jianguo Pro 3 है। इस स्मार्टफोन की खास बात करें तो इसमें सेल्फी के लिए कुछ स्पेशल लाइट इफेक्ट्स दिए गए हैं। इसके अलावा स्वभाविक बात है कि टिकटॉक की कंपनी का स्मार्टफोन है तो इसमें टिकटॉक को एक्सेस करने के लिए एक स्पेशल बटन तो होगा ही।

Tiktok स्मार्टफोन की कीमत

इस फोन की कीमत और वेरिएंट की बात करें तो चीन में फिलहाल इस फोन का तीन वेरिएंट पेश किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 2,899 RMB (करीब 29,050 रुपए) है। इसके अलावा इसका दूसरा वेरिएंट एक प्रीमियम वेरिएंट है, जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत 3,199 RMB (करीब 32,050 रुपए ) है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन का एक दूसरा प्रीमियम वेरिएंट है, जो 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत 3,599 RMB (करीब 36,050 रुपए) है।

यह भी पढ़ें:- 65W Super VOOC 2.0 टेक्नोलॉजी वाला पहला स्मार्टफोन दिसंबर में होगा लॉन्च

इसका दमदार प्रोसेसर और बेहतरीन डिस्प्ले

Smartisan Jianguo Pro 3 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें कंपनी ने 6.39 इंच की एक फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले भी दी है। इसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 4 कैमरों का सेटअप दिया है।

4 कैमरों का सेटअप

इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो सोनी IMX586 सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा इसका दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इसका तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो टेली फोटो लेंस के साथ आता है। वहीं इसका चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो मैक्रो लेंस के साथ आता है।

सुपर सेल्फी कैमरा और बैटरी

इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक स्पेशल 20 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस सेल्फी कैमरा को काफी सारे स्पेशल इफेक्ट्स के साथ शामिल किया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी और 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए भी वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे तमाम फीचर्स दिए गए हैं।

   
 
स्वास्थ्य