Back
Home » बॉलीवुड
1st Day 1st Show: आयुष्मान खुराना की 'बाला' रिलीज- दर्शकों ने कहा, सुपरहिट है फिल्म
Oneindia | 8th Nov, 2019 02:04 PM
  • फुल इंटरटेनमेंट

    आयुष्मान की पिछली फिल्मों की तरह यहां भी इंटरटेनमेंट फैक्टर का पूरा ख्याल रखा गया है। बाला पूरी तरह से फैमिली इंटरटेनमेंट हैं और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को आकर्षित कर रही है।


  • शानदार अभिनय और लेखन

    फिल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने अपना बेस्ट दिया है। साथ ही नरेन भट्ट का शानदार लेखन फिल्म को एक अलग ऊंचाई दे जाती है।


  • ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने सुबह के शोज में 30 प्रतिशत तक की ऑक्यूपेंसी दिखाई है। जबकि शाम के शोज में यह आंकड़ा और भी बढ़ने की उम्मीद है।


  • पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ

    कोई शक नहीं कि फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का काफी फायदा मिलने वाली है। आयुष्मान की फिल्में लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिके रहती हैं। बाला से भी ऐसी ही उम्मीद है।


  • ओपनिंग कलेक्शन

    ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 8-10 करोड़ तक की ओपनिंग कलेक्शन देने वाली है। वहीं, वीकेंड तक यह आंकड़ा दुगुना हो सकता है।


  • सुपरहिट है फिल्म

    दर्शकों ने फिल्म को अभी से सुपरहिट करार दे दिया है। वहीं, ट्रेड की मानें तो ड्रीम गर्ल के बाद आयुष्मान की ये फिल्म भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है।




आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म बाला सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को समीक्षकों से तारीफ पर तारीफ मिल रही है। वहीं, अब आम पब्लिक भी फिल्म देखकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। बढ़िया कहानी और शानदार अभिनय के साथ यह फिल्म सभी का दिल जीत रही है। भारत में यह फिल्म 3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। जबकि ओवरसीज में 550 स्क्रीन पर।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म गंजेपन के विषय के साथ साथ समाज के कई मुद्दों को छूती है। 'बाला' आपको खुद को प्यार करना सिखाती है। खास बात है कि बाला आयुष्मान की बैक टू बैक सातवीं हिट साबित हो सकती है। 2019 में इससे पहले आयुष्मान की आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल सुपरहिट हो चुकी है। वहीं, अब बाला से भी आयुष्मान सबका दिल जीत रहे हैं।

'बाला' फ़िल्म रिव्यू: दमदार अभिनय और इंटरटेनमेंट के साथ एक बड़ा संदेश- हिट हैं आयुष्मान खुराना

   
 
स्वास्थ्य