Back
Home » बॉलीवुड
VIDEO लाइव चैट में भड़का रणवीर सिंह का गुस्सा जब लोगों ने कहा 'ऐ तू जोकर लग रहा है'
Oneindia | 8th Nov, 2019 12:40 PM
  • रणवीर ने हेटर्स को सलाह दी

    ये मामला शुरू हुआ फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान रणवीर के साथ बातचीत पर। रणवीर ने गुस्से में आकर हेटर्स को अपने काम से मतलब रखने की सलाह दी।


  • ऐ जोकर लग रहा है

    वीडियो के दौरान आप देख सकते हैं कि रणवीर कहते हैं कि कैसे कैसे कमेंट आ रहे हैं। ऐ म्यूजिक बंद करो, ऐ तेरे को हिंदी नहीं आता है क्या , ऐ जोकर लग रहा है।


  • तुम लोगों को कोई काम धंधा नहीं है क्या

    खुद पर मिले इस कमेंट पर रणवीर जवाब देते हुए कहते हैं कि तुम लोगों को कोई काम धंधा नहीं है क्या...तुम लोग कुछ और जाकर करो। मेरे लाइफ में क्यों आ रहे हो..रणवीर के इस जवाब पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।


  • ये सीधे कपड़े क्यों नहीं पहनता

    रणवीर सिंह एक तरफ अपनी ब्लॅाकबस्टर फिल्में तो दूसरी तरफ अपने स्टाइलिश लुक और अजीब टाइप के लुक के कारण चर्चा में रहते आए हैं। हर कोई यही कहता है कि भई, ये सीधे कपड़े क्यों नहीं पहनता।


  • ऐसे शुरू हुई स्टाइलिंग

    जब रणवीर ने गुंडे फिल्म साइन की तो उन्हें ब्राउन सूट के साथ फेडोरा जो कि एक तरह की हैट होती है, उसे पहनना था। लेकिन चोट कारण कोल्हापुरी चप्पल पहननी पड़ी। उनका सारा स्टाइल बदला गया। यहीं से रणवीर ने खुद को हर जगह अतरंगी स्टाइल में पेश करने का एक नया फैशन शुरू किया।


  • स्टाइल के लिए ट्रोल भी हो चुके

    फिर क्या रणवीर के स्टाइल की चर्चा किसी भी इवेंट या पार्टी से अधिक होती है। वह कई बार अपने स्टाइल के लिए ट्रोल भी हो चुके हैं। लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।




रणवीर सिंह की शुरू से एक खूबी रही है। वह जितना अधिक अपनी फिल्मों के लिए लोकप्रिय रहे हैं। उससे कई ज्यादा अधिक रियल लाइफ में उनके स्टाइलिंग को लेकर चर्चा रहती है। रणवीर सिंह अक्सर अपनी स्टाइलिंग को लेकर हंसी का विषय भी रहे हैं।

कई स्टार्स से लेकर सोशल मीडिया तक। अधिक बार उनके स्टाइलिंग को लेकर मजाक उड़ाया गया है। हालांकि इस बार खुद रणवीर सिंह को स्टाइलिंग को लेकर आलोचना सुननी पड़ी है।

रणवीर सिंह ने लाइव चैट शो के दौरान खुद के स्टाइलिंग पर मजाक उड़ाने वाले लोगों को करारा जवाब मिला है। रणवीर ने हेटर्स पर अपनी स्टाइलिंग का मजाक उड़ाने को लेकर पहली बार अपनी राय रखी है।

   
 
स्वास्थ्य