Back
Home » Entertainment
BB 13: बहन आरती के लिए सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के कृष्णा अभिषेक कहा- तहजीब नहीं है क्या !
Oneindia | 8th Nov, 2019 03:30 PM
  • आरती पर जरा भी यकीन नहीं

    आरती ने बीते एपिसोड में शेफाली जरीवाला से कहा है कि जिस तरह से सिद्धार्थ कई बार उन पर चिल्ला देते हैं, वह ज्यादा हो जाता है। वहीं सिद्धार्थ कहते हैं कि आरती पर अब उन्हें जरा भी यकीन नहीं है।


  • औरतों से तहजीब से बात नहीं करता

    आरती के साथ घर में जिस तरह का बर्ताव सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे हैं वो कृष्णा अभिषेक को नहीं जम रहा है। कृष्णा ने इसस बारे में न्यूज 18 से बात की है। वह औरतों से तहजीब से बात नहीं करता। उसे केयरफुल रहना चाहिए।


  • आरती उसे ज्यादा कुछ बोलती नहीं है

    कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि सिर्फ आरती ही नहीं बल्कि शो की हर एक लड़की से ही ऐसे ही बात करता है। आरती को उससे बात करनी ही बंद कर देना चाहिए। वैसे भी आरती उसे ज्यादा कुछ बोलती नहीं है।


  • खुद पर काबू करना आना चाहिए सिद्धार्थ शुक्ला

    हालांकि आगे सिद्धार्थ शुक्ला की बात करते हुए कृष्णा कहते हैं कि मैं उसे अच्छे से तो नहीं जानता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि वह बंदा अच्छा है। बिग बॅास के घर में ऐसे हालत बन जाते हैं लोग इसी तरह से बर्ताव करने लगते हैं। उसे खुद पर काबू रखना चाहिए।


  • सलमान का इंतजार

    इस वीकेंड का वार हर किसी को सलमान खान का इंतजार है। आखिर वह सिद्धार्थ और माहिरा की लड़ाई और सिद्धार्थ को मिली सजा पर क्या बोलते हैं।




बिग बॅास 13 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बीते कई दिन से विवाद चल रहा है। एक तरफ जहां माहिरा से हाथापाई करने के कारण उन्हें दो वीक के लिए नॅामिनेट कर दिया गया।

वहीं अब शहनाज के बाद आरती ने भी सिद्धार्थ शुक्ला से दूरी बना ली है। यहां तक बीते एपिसोड में दोनों ने एक दूसरे के सामने इस बात पर सहमति जताई है कि वह अब बात नहीं करेंगे।

अब इस पूरे मामले पर आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने अपनी राय रखी है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को गलत बताया है। चलिए जानते हैं कि कृष्णा अभिषेक ने क्या कहा है। यहां पढ़ें कृष्णा से हुई खास बातचीत।

   
 
स्वास्थ्य