Back
Home » Entertainment
Confirmed: एक्शन फिल्म में एक साथ नजर आएंगे कटरीना, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी, 30 नवंबर से शूटिंग शुरू
Khabar India TV | 8th Nov, 2019 07:28 PM

बॉलीवुड में आए दिन फिल्म मेकर्स नई-नई फिल्म अनाउंस करते रहते हैं। फिल्म के नाम से पहले वह फैंस को अपने चेहते सेलेब्रिटी का नाम बता देते हैं। जिससे उनके बीच एक कोतुहल उत्पन्न हो जाए। ऐसे ही एक खबर आ रही है कि कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी एक साथ किसी एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

जहां ईशान खट्टर को 'धड़क' फिल्म से खूब वाहवाही मिली थी। वहीं सिद्धार्थ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' में अपने शानादर एक्टिंग के कारण लाखों दिलों में राज़ करने लगे।  कटरीना कैफ की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आ चुकी है। 

Chehre First Look Poster: बिग बी और इमरान हाशमी की 'चेहरे' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिवील, नई डेट भी हुई अनाउंस

अब खबर आ रही है कि कटरीना, ईशान और सिद्धार्थ फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक बड़ी एक्शन फिल्म बनाने की योजना बनाई है। इस फिल्म की शुटिंग 30 नवंबर से शुरू होगी। अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। 

फिलहाल कटरीना, ईशान और सिद्धार्थ ने इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब देखने लायक होगा कि कटरीना की एक्शन फिल्म कितनी दमदार होगी। 

Bigg Boss 13 के घर में जाने से पहले शेफारी जरीवाला ने सीखा ये काम, पति ने किया खुलासा

बता दें कि इन दिनों कटरीना कैफ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नीना गुप्ता, सिकंदर खेर और गुलशन ग्रोवर जैसे एक्टर्स शामिल है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन स्पेशल स्पेशल अपीरियंस होगे।

   
 
स्वास्थ्य