Back
Home » Entertainment
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती का दूसरा चैप्टर हुआ शुरू, देखें वीडियो
Khabar India TV | 11th Nov, 2019 08:02 PM

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में चल रही लड़ाई अब खत्म होने वाली है। एक बार दोनों के बीच दोस्ती नए सिरे से शुरू होने वाली है। बता दें कि फैंस को दोनों की प्यार भरी तकरार देख कर अच्छा लगता था और वे उन्हें बीबी हाउस में साथ देखना पसंद करते हैं।   

कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती का नया चैप्टर शुरू होता दिखाई दे रहा है। वीडियो में शहनाज किसी से कह रही हैं, 'मुझे सिद्धार्थ की याद आती है। वो मुझे समझता था। मुझे अंटेशन देता था।' इसके बाद शेफारी जरीवाला शहनाज से कहती हैं कि जाओ और सिद्धार्थ से बात करो। 

लता मंगेशकर को वायरल इंफेक्शन के बाद हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, अब तबीयत में हो रहा है सुधार

प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज रात में बेडरूम में जाती हैं और सिद्धार्थ के बगल में एक फूल रख देती हैं। ये देख सिद्धार्थ सारा गुस्सा भूल जाते हैं और शहनाज को प्यार से गले लगा लेते हैं। इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Ho raha #SidNaaz ki dosti ka second chapter shuru Dekhiye yeh story, aaj raat 10.30 baje on #BiggBoss13! Anytime on @voot @BeingSalmanKhan @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BB13 #SalmanKhan #BiggBoss

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद शहनाज ने सिद्धार्थ से बात करनी बंद कर दी थी। उन्हें लगता था कि सिद्धार्थ अब उन्हें इग्नोर कर रहे हैं। यहां तक कि बिग बॉस ने खुद शहनाज को समझाया कि उसे जब भी जरूरत पड़ी, सिद्धार्थ उसके साथ मौजूद रहा। 

Dabangg 3: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के नए गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' का ऑडियो रिलीज

इसके बावजूद शहनाज और सिद्धार्थ का पैचअप नहीं हुआ। वीकेंड का वार में शहनाज ने सिद्धार्थ को ये तक कह दिया कि आप मेरी दोस्ती नहीं, बल्कि दुश्मनी के लायक हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि दोनों के बीच पहले जैसे दोस्ती फिर से हो पाएगी या नहीं! 

   
 
स्वास्थ्य